एससी ईस्ट बंगाल में शामिल हुए सार्थक गोलुई और केंद्रीय मिडफील्डर सौरव दास

एससी ईस्ट बंगाल में शामिल हुए सार्थक गोलुई और केंद्रीय मिडफील्डर सौरव दास
Share:

सार्थक गोलुई और केंद्रीय मिडफील्डर सौरव दास सोमवार को एससी ईस्ट बंगाल में शामिल हो गए। क्लब ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चल रहे सातवें सीजन के शेष के लिए मुंबई सिटी एफसी के दो खिलाड़ियों के सिग्निंग्स की घोषणा की।

सार्थक गोलुई ने इस सीजन में मुंबई सिटी एफसी के लिए चार मैच खेले, जिससे उन्हें 14 मैचों के बाद लीग तालिका में शीर्ष पर बने रहने में मदद मिली। वह पिछले साल आईएसएल में मुंबई सिटी एफसी के लिए सर्वश्रेष्ठ डिफेंडरों में से एक हैं, उन्होंने 113 क्लीयरेंस और 46 टैकल दर्ज किए हैं जबकि एक बार स्कोरशीट पर भी मिल रहे हैं।

एससी ईस्ट बंगाल के हेड कोच और लिवरपूल के लीजेंड रोबी फाउंडर ने कहा कि इन खिलाड़ियों में टीम को नए स्तर पर ले जाने की क्षमता है। फाउंडर ने एक बयान में कहा, वे दोनों महान खिलाड़ी हैं। हम शायद थोड़ी देर के लिए दोनों को देखा है। दोनों अच्छे खिलाड़ी हैं जो संभवतः हमें एक नए स्तर पर ले जा सकते हैं। क्लब में शामिल होने पर सरथक ने कहा, "मैं एससी ईस्ट बंगाल में शामिल होने के लिए बहुत उत्साहित हूं। पश्चिम बंगाल से होने के कारण लाल और सोने के रंगों को डॉन बनाना हमेशा से सपना होता है। मैं एससी ईस्ट बंगाल के लिए मैदान लेने और अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। मुझे यकीन है कि मैं रोबी Fowler और पूरे कोचिंग स्टाफ की तरह एक किंवदंती से बहुत कुछ सीखना होगा हूं।

फाउंडर ने कहा- मेरी टीम अभी भी दौड़ में है...

ऋषभ पंत और जो रुट को मिला ICC प्लेयर ऑफ द मंथ अवॉर्ड

सैंटो को आर्सेनल के खिलाफ है 'कठिन मैच' की उम्मीद

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -