‘श्रद्धा केस से डरा तो शीजान ने तुनिषा से कर लिया ब्रेकअप

‘श्रद्धा केस से डरा तो शीजान ने तुनिषा से कर लिया ब्रेकअप
Share:

अभिनेत्री तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर को सेट पर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है। इस केस में अभिनेत्री के एक्स बॉयफ्रेंड शीजान मोहम्मद खान ने पुलिस की पूछताछ में कई खुलासे भी हो चुके है। एक सीनियर पुलिस अधिकारी के अनुसार,शीजान ने पूछताछ में कहा है कि श्रद्धा और आफताब केस के उपरांत उसके अंदर डर बैठ गया था। इसलिए उसने वक़्त रहते उम्र और धर्म का हवाला देकर अभिनेत्री से ब्रेकअप भी कर चुके है। अधिकारी ने इस बारें में कहा है कि शीजान के बयान को उसके वेरिफाई किया जाने वाला है।

पुलिस अधिकारी ने इस बारें में कहा है कि तुनिषा और उसके बीच के एसएमएस, WHATSAPP चैट और कॉल रिकार्डिंग भी खंगाला जाने लगा है। पुलिस ने तुनिषा और शीजान दोनों के मोबाइल को जांच के लिए फोरेंसिक लैब के लिए भेजा जा चुका है। पुलिस के अनुसार, तुनिषा की मां ने अपने बयान में कहा है कि 6 महीने पहले शीजान के साथ रिलेशनशिप को लेकर वह बहुत खुश रही। उसने उन्हें यह बात बताई भी थी। लेकिन 15 दिनों पहले शीजान द्वारा ब्रेकअप करने के उपरांत वह जबरदस्त तनाव में आ गई थी।

मां बोली,शीजान ही जिम्मेदार: तुनिषा के मां के बयान के अनुसार, बेटी की मौत का जिम्मेदार शीजान ही है। तुनिषा जब अस्पताल से बाहर आ चुकी थी, तब डॉक्टर ने परिवार को उसका विशेष ध्यान रखने और किसी भी प्रकार के स्ट्रेस से दूर रखने की सलाह भी दी जा रही थी। पुलिस को शक है कि मेकअप रूम में ही लंच करने के दौरान ही ऐसा कुछ हुआ था, जिसके चलते तुनिषा ने सुसाइड जैसा कदम उठाया था। इसका पता करने के लिए ही वह सीरियल से जुड़े लोगों से लगातार बयान दर्ज कर रही है।

शूटिंग के दौरान बिगड़ी हिमांशी की तबीयत

भारत में बढ़ने लगे कोरोना संक्रमण के मरीज, चिंता बढ़ा रहे ये दो राज्य

बलूचिस्तान में पाकिस्तानी फ़ौज पर बड़ा हमला, 6 PAK सैनिकों की मौत

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -