'विद्वानों ने ऑटो पायलट मोड पर सरकार चलाई है', कांग्रेस पर PM मोदी का हमला

'विद्वानों ने ऑटो पायलट मोड पर सरकार चलाई है', कांग्रेस पर PM मोदी का हमला
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर जवाब दे रहे हैं। उन्होंने कहा- 60 वर्षों के पश्चात् यह हुआ है कि 10 वर्षों के बाद कोई एक सरकार की वापसी हुई है। यह घटना असामान्य है। कुछ लोग जानबूझकर के उससे अपना मुंह फेरकर बैठे रहे। कुछ को समझ नहीं आया। जिसे समझ आया उन्होंने ऐसा हो हल्ला किया जिससे देश की जनता के फैसले को ब्लैकआउट करने का प्रयास किया। मैं दो दिन से देख रहा हूं कि अंत में उन्हें पराजय भी स्वीकार हो रही है और हमारी विजय भी।

कांग्रेस के कुछ साथियों को मैं धन्यवाद देना चाहता हूं। उन्होंने बार-बार ढोल पीटा था कि एक तिहाई सरकार। इससे बड़ा सत्य क्या हो सकता है कि हमारे दस वर्ष हुए हैं, बीस साल बाकी है। उनके मुंह में घी शक्कर। आगे मोदी ने कहा कि किसी भी सरकार के लिए हमारा संविधान लाइट हाउस का काम करता है। मार्गदर्शन करता है। मैंने जब लोकसभा में हमारी सरकार की ओर से कहा कि हम 26 नवंबर को संविधान दिवस के रूप में मनाएंगे तो आज जो संविधान की कॉपी लेकर कूद रहे हैं, उन्होंने विरोध किया था। वे बोलते थे 26 जनवरी तो है।

कांग्रेस पर हमला करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि विद्वानों ने ऑटो पायलट मोड पर सरकार चलाई है. कांग्रेस ऑटो मोड वाली सरकार चाहती है. कांग्रेस रिमोट सरकार चलाने की आदी है. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि देश जब दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा. तो इसका प्रभाव हर किसी पर पड़ेगा. विकास हर वर्ग का होगा. तब देश में हर स्तर सुधार होगा. यही नहीं तीसरे नंबर पर आने पर वैश्विक स्तर पर अभूतपूर्व परिवर्तन भी होगा

विपक्ष के हंगामे के बीच MP सरकार पेश कर रही है बजट, जगदीश देवड़ा बोले- 'कोई भी योजना नहीं होगी बंद'

MP में हुए ब्लाइंड मर्डर केस को लेकर हुआ चौंकाने वाला खुलासा, प्रेमी ही निकला हत्यारा

हाथरस-एटा के अस्पताल में रात भर पोस्टमार्टम, 'सूरजपाल' की खोज में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -