राम रहीम का डेरा, आज भी उगलेगा कई राज
राम रहीम का डेरा, आज भी उगलेगा कई राज
Share:

चंडीगढ़ : सिरसा के डेरा मुख्यालय में तलाशी अभियान आज भी जारी रहेगा. तलाशी की यह प्रक्रिया लम्बी भी चल सकती है ,क्योंकि डेरे का एरिया बहुत बड़ा है. लंबी-चौड़ी सर्च टीम का यह अभियान कब पूरा होगा यह तो वक्त बताएगा, लेकिन कथित बाबा के इस रहस्यमयी लोक से कल शुक्रवार को जो चीजें मिली उससे बाबा की करतूतें सामने आ रही है. हालाँकि यह आरोप भी लग रहे हैं कि यह सर्च अभियान देर से शुरू किया गया इस कारण कथित बाबा के समर्थकों ने ट्रकों से पहले ही माल और सबूत डेरे से बाहर कर दिया.

बता दें कि कल शुक्रवार को डेरे की सर्च में जो सामान मिला उसमें सर्च टीम को 1200 नए नोट, 7000 पुराने नोट, प्लास्टिक की करेंसी,ओवी बैन,बिना नंबर की लेक्सस लग्जरी कार,कंप्यूटर, लैपटॉप, हार्ड डिस्क,बिना लेवल वाली दवाइयां के अलावा डेरे से 2 नाबालिग सहित 5 लोग भी मिले. यह तो अभी शुरुआत है. जैसे -जैसे यह जाँच आगे बढ़ेगी तो कई चौंकाने वाली चीजें सामने आएगी. इसके बाद रामरहीम की मुश्किलें और बढ़ना तय है.

बता दें कि इस डेरे के सर्च अभियान को लेकर यह बात सामने आ रही है कि इसे 15 दिन देर से शुरू किया गया. 15 दिन कोर्ट से अनुमति लेने और सुरक्षा तैयारियों में लग गए. इस बारे में प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि बाबा ने ट्रकों में भर-भरकर जुर्म के सबूत डेरा से बाहर भेज दिए हैं. यही वजह है कि डेरे के इस तलाशी अभियान में वो चीजें पहले दिन सामने नहीं आई है जिनके बारे में अपेक्षा की जा रही थी. जब तक यह सर्च अभियान चलेगा तब तक देखते हैं आगे -आगे होता है क्या .

यह भी देखें

राम रहीम के डेरे की तलाशी में खुले एक से एक गहरे राज, भारी केश के साथ बरामद हुआ यह सामान

डेरा मुख्यालय पर सर्च शुरू. होंगे कई राजफाश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -