दूसरे पति ने भी मशहूर एक्ट्रेस को दिया धोखा, शादी के 10 महीने बाद ही टूटा रिश्ता

दूसरे पति ने भी मशहूर एक्ट्रेस को दिया धोखा, शादी के 10 महीने बाद ही टूटा रिश्ता
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अदाकारा दलजीत कौर की शादीशुदा जिंदगी मुश्किल दौर से गुजर रही है. दलजीत कौर का रिश्ता लगभग टूटने की कगार पर है. दलजीत ने बीते वर्ष 18 मार्च को केन्या बेस्ड बिजनेसमैन निखिल पटेल संग दूसरी शादी की थी. शादी के पश्चात् दलजीत अपने बेटे जेडन को लेकर पति के साथ केन्या में शिफ्ट हो गई थीं. किन्तु शादी के थोड़े वक़्त पश्चात् ही दोनों के रिश्ते में दरार आ गई.

शादी के 10 महीने पश्चात् ही दलजीत बेटे संग मुंबई लौट आईं. पिछले दिनों उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से खुलासा किया कि उनके पति का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है. दलजीत के आरोपों के पश्चात् उनके पति निखिल ने कहा कि दलजीत ने उनपर झूठे आरोप लगाए हैं, यदि वो ऐसे ही उनपर आरोप लगाती रहीं, तो वो दलजीत के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगे. पति की धमकी के बीच अब दलजीत ने एक बार फिर निखिल का भंडाफोड़ किया है. दलजीत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अब फिर से दो पोस्ट साझा किए हैं. पहली पोस्ट में उन्होंने केन्या के घर में लगी पेंटिंग की झलक दिखाई, जिसे दलजीत ने शादी के बाद स्वयं अपने हाथों से बनाया था.

उन्होंने पेंटिंग के साथ कैप्शन में लिखा- दीवार को मिटा दोगे, लेकिन सच को कैसे छुपाओगे? सच इतना कमजोर नहीं होता. इसके अतिरिक्त दलजीत ने पति निखिल की एक पोस्ट को इंस्टाग्राम स्टोरी पर री-शेयर किया है. पोस्ट देखकर पता चल रहा है कि निखिल ने केन्या में SN नाम की महिला और दोस्तों संग डिनर डेट एन्जॉय की है. निखिल ने डेट नाइट की वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की, जिसे दलजीत ने अपने सोशल मीडिया पर री-शेयर किया है. पति की पोस्ट को साझा करते हुए दलजीत ने लिखा- ओह...ये प्यार रुके नहीं रुक रहा. इतने सारे नोटिस भेज दिए मुझे. तथा तुम स्वयं उसके साथ की चीजें सोशल मीडिया पर डाल रहे हो. निखिल पटेल शायद तुम्हें मुझे पोक करना बंद कर देना चाहिए. निखिल की पोस्ट एवं बयानों से ये स्पष्ट है कि वो मूव ऑन कर चुके हैं. ऐसे में दलजीत की दूसरी शादी क्या मोड़ लेती है ये देखने वाली बात होगी.

'अगर ये सही लगता है तो बलात्कार-हत्या भी...', थप्पड़ कांड पर कंगना रनौत का नया पोस्ट

बॉबी देओल के बाद ये मशहूर साउथ एक्टर बनेगा औरंगजेब, शाहिद कपूर की फिल्म में आएंगे नजर

आरती-कृष्णा से आज भी नफरत करती है गोविंदा की पत्नी! बोली- 'जब वो लोग परवाह नहीं कर रहे है तो...'

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -