तुनिषा शर्मा को लेकर इस एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

तुनिषा शर्मा को लेकर इस एक्टर ने किया बड़ा खुलासा
Share:

सोशल मीडिया पर तुनिषा शर्मा से संबंधित कई वीडियोज और तस्वीरें वायरल हो रही हैं। हाल ही में तुनिषा के अंतिम संस्कार की कुछ तस्वीरें एवं वीडियोज ने सभी के दिल को दहला कर रख दिया था। मगर अब तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) का एक टैटू, सोशल मीडिया पर बहुत अटेंशन बटोर रहा है।  

आपको बता दें कि तुनिषा शर्मा को अंतिम बार सलाम वेंकी के प्रीमियर पर देखा गया था। तुनिषा की रहस्यमयी मौत के पश्चात् इस प्रीमियर की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। हाल ही में सलाम वेंकी अभिनेता विशाल जेठवा (Vishal Jethwa) ने भी तुनिषा के साथ अपनी कुछ फोटोज को साझा किया था। 

अभिनेता विशाल जेठवा ने तुनिषा शर्मा के एक टैटू के बारे में जिक्र कर बड़ा खुलासा किया है। आपको बता दें कि अभिनेता विशाल जेठवा ने तुनिषा शर्मा के पास एक टैटू देखा था। विशाल ने बताया कि इस टैटू में लिखा हुआ था कि प्यार सबसे ऊपर है! इस टैटू की बात सामने आने के बाद कई लोग अलग-अलग तरीके के अनुमान लगाते नजर आ रहे हैं। हालांकि जब तक मुंबई पुलिस अपनी तहकीकात पूरी नहीं कर लेती, तब तक कुछ भी कहना मुश्किल है। सोशल मीडिया पर कई लोग तुनिषा शर्मा के लिए न्याय मांगते दिखाई दे रहे हैं। जहां कई लोगों को हत्या का शक हो रहा है तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो ये मानते हैं कि तुनिषा की मौत खुदखुशी से हुई है। वही पुलिस द्वारा मामले की गहनता से जाँच की जा रही है। 

नए साल पर एक्ट्रेस दीपिका ने पति को दिया ये खास तोहफा

'इसी को घोर कलयुग बोला जाता है', शीजान खान बदनामी पर भड़कीं बहनें

घरवालों ने लगा दी थी असरानी के सिनेमा देखने पर पाबंदी, फिर ऐसे बने कामयाब एक्टर

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -