8 वर्षीय बच्चे को घर में अकेला देख कूड़ा बीनने वाले 'मोहम्मद जकी' ने की शर्मनाक हरकत, पुलिस ने किया गिरफ्तार

8 वर्षीय बच्चे को घर में अकेला देख कूड़ा बीनने वाले 'मोहम्मद जकी' ने की शर्मनाक हरकत, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

हल्द्वानी: उत्तराखंड के हल्द्वानी से एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहाँ कूड़ा बीनने वाला मोहम्मद जकी ने एक 8 वर्षीय नाबालिग बच्चे के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म किया है। अपराधी ज़की पीड़ित को समोसे का लालच देकर अपने साथ ले गया था। पुलिस ने FIR दर्ज करके अपराधी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना हल्द्वानी के थाना क्षेत्र बनभूलपुरा की है। यहाँ एक महिला ने पुलिस में शिकायत देकर बताया कि वह 5 बच्चों की माँ है। लोगों के घरों में काम करके वह अपने परिवार का भरण-पोषण करती है। उसने कहा कि वह घटना के दिन काम पर गई थी। घर में उसका 8 वर्षीय बेटा मौजूद था। इसी के चलते क्षेत्र में कूड़ा बीनने वाला मोहम्मद ज़की महिला के घर आया। थोड़ी देर की चर्चा के पश्चात् उसने महिला के बच्चे को समोसा खिलाने का लालच दिया तथा अपने साथ ले गया। महिला ने आरोप लगाया कि बाहर कहीं सुनसान स्थान पर ले जाकर ज़की ने बच्चे के साथ कुकर्म किया। फिर इस घटना के बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

महिला जब घर आई तो उसने अपने बच्चे को परेशान देखा। कई बार पूछने के पश्चात् बच्चे ने अपनी माँ को सारी बात बता दी। सच्चाई जानकर पीड़ित की माँ ने पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया। थाना प्रभारी वनभूलपुरा नीरज भाकुनी ने बताया कि अपराधी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत अन्य सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वही इस मामले में पुलिस द्वारा तहकीकात और अन्य आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

हाथरस हादसे पर आई 'नारायण साकार हरि' की पहली प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

दिमाग की नस के फूलने के कारण गुब्बारे की तरह फूल गया शरीर का हिस्सा, डॉक्टर ने ऐसे बचाई जान

इंदौर के अनाथाश्रम में 5 बच्चों की हुई मौत, अस्पताल में 38 बच्चे भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -