रेलवे स्टेशन पर टिकट लेने आया 'किंग कोबरा', देखकर IAS-IPS ने कह डाली ये बात

रेलवे स्टेशन पर टिकट लेने आया 'किंग कोबरा', देखकर IAS-IPS ने कह डाली ये बात
Share:

किंग कोबरा बहुत खतरनाक सांप माना जाता है। इसे देखकर ही अच्छे-अच्छों के पसीने छूट जाते है। ऐसे में जब एक रेलवे स्टेशन पर ये सांप दिखाई दिया तो लोग डर गए। इसकी फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। आईएएस-IPS सहित कई अफसरों ने इसपर प्रतिक्रिया दी है।  

दरअसल, किंग कोबरा स्टेशन मास्टर के केबिन में घुसकर उनकी मेज पर फन फैलाकर बैठा हुआ था। यह देखकर वहां उपस्थित एक व्यक्ति डर गया। वायरल हो रही फोटो में देखा जा सकता है कि कैसे वो व्यक्ति सांप से डरा-सहमा दूर एक सीट पर बैठा दिखाई दे रहा है। बता दें कि इस तस्वीर को ट्विटर पर @Happytohelp_007 नाम के शख्स ने साझा किया है। तस्वीर के कैप्शन में लिखा है कि कोटा डिवीजन में एक 6 फीट का कोबरा रेलवे अधिकारी के पैनल रूम में बैठा हुआ है। 

हालांकि, इसके कारण व्यस्त ट्रेन रूट पर रेल सेवाओं पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा। इस स्टेशन पर रोजाना हजारों इंजीनियरिंग/मेडिकल कैंडिडेट्स की भीड़ उमड़ती है। ट्विटर पर इस फोटो को पोस्ट किये जाने के बाद सैकड़ों लोगों ने प्रतिक्रिया दी है। किसी ने मजाकिया अंदाज में कहा कि किंग कोबरा टिकट कटवाने आया होगा, तो किसी ने बोला कि ये जांच पड़ताल करने आया होगा। इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए पंजाब में तैनात IPS, Dhruman H. Nimbale ने कहा कि इसका टिकट कौन काटेगा? वहीं, राजस्थान में तैनात IAS राम प्रकाश ने लिखा- 'चलो कम से कम टिकट लेने तो आ गया, नहीं तो ये लोग सामान्यतः बगैर टिकट के ही सफर करते हैं।' इस पर कई यूजर्स ने मजेदार प्रतिक्रियाएं दी है।

अस्थि विसर्जन के दौरान बुरा हुआ सिद्धू मूसेवाला के पिता का हाल, बेहोश हुईं माँ

एक विवाह ऐसा भी! बिना दूल्हे और बारात के शादी करने जा रही है ये लड़की

VIDEO: 'आत्मनिर्भर भारत', आपने देखा क्या बाल काटने का सबसे अनोखा तरीका

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -