जाह्नवी कपूर के रूही वाले लुक से दिन में भी डर जाएंगे लोग, देखें तस्वीर

जाह्नवी कपूर के रूही वाले लुक से दिन में भी डर जाएंगे लोग, देखें तस्वीर
Share:

किसी ने उम्मीद नहीं की होगी कि जाह्नवी कपूर जैसी क्यूट सी एक्ट्रेस लोगों के अंदर डर भी पैदा कर सकती है, लेकिन यह बात उनकी अगली मूवी रूही से सच होने जा रही है. हाल में जाह्नवी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मूवी में अपने डरावने लुक को साझा किया है.  जाह्नवी कपूर का बेहद डरावना लुक देखने को मिला है. फिल्म में जाह्नवी ने एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया है, जिस पर आत्मा का साया है. यकीनन, इस चेहरे के साथ वह किसी को दिन में भी डरा सकती हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स जाह्नवी जल्द ही अपनी अगली मूवी रूही से दर्शकों को डराने के लिए पूरी तरह से तैयार है. लोगों का मूवी को लेकर रोमांच अभी से बढ़ गया है. ये डरावने तस्वीरें देखने के उपरांत फैंस की धड़कने तो वाकई में बढ गई हैं. हम बता दें कि जाह्नवी की इन तस्वीरों को देख कर फैंस अंदाजा लगा सकते हैं कि उन्होंने कैरेक्टर को डरावना दिखाने के लिए कैसे-कैसे प्रयोग किए हैं. 

जानकारी के लिए बता दें कि जाह्नवी को भूतहा लुक देने के लिए प्रोस्थेटिक्स का उपयोग किया गया है. मूवी में सुपर नैचुरल ताकतों को दिखाने के लिए वीएफएक्स का उपयोग किया गया है.  रूही मूवी के निर्देशक हार्दिक मेहता ने एक इंटरव्यू में कहा था कि फाइनल लुक पास करने से पहले जाह्नवी को 10 लुक टेस्ट से गुजरना पड़ा था. यकीनन, सेट पर प्रोस्थेटिक लगाकर अपने सीन का घंटों इंतजार करना कोई आसान काम नहीं है.  जाह्नवी प्रोस्थेटिक्स लगाने के बाद जिस तरह अपने किरदार में उतरती थीं, उससे डायरेक्टर भी हैरान रह गए थे. उनकी बॉडी लैंग्वेज और आवाज दोनों चुड़ैल के कैरेक्टर के अनुकूल हो जाता था.  सोमवार को मूवी रूही की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. इसमें जाह्नवी ने अपने असिस्टेंट के परिवार को भी आमंत्रित किया था.

निजी अस्पताल में अचानक लगी भयंकर आग, दांव पर लगी कई मरीजों की जान

सीएम खट्टर बोले- मुझे विश्वास, विधानसभा में गिर जाएगा 'अविश्वास प्रस्ताव'

जाह्नवी कपूर ने शेयर की अब तक की सबसे सस्ती ड्रेस में तस्वीर, फैंस ने किया भर- भर कर कमैंट्स

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -