सुबह उठते ही इन 5 चीजों का दिखना है बेहद अशुभ, गरीबी का होता हैं संकेत

सुबह उठते ही इन 5 चीजों का दिखना है बेहद अशुभ, गरीबी का होता हैं संकेत
Share:

सनातन धर्म में वास्तु शास्त्र का खास महत्व है। वास्तु शास्त्र में घर के निर्माण से लेकर घर की वस्तुओं को किस दिशा में रखना चाहिए तक का वर्णन किया गया है। यदि हम वास्तु शास्त्र के बताए गए मार्गदर्शन पर चलते हैं, वास्तु शास्त्र के नियमों का पालन करते हैं तो किसी भी तरह का दोष हमारे जीवन में प्रभाव नहीं डालता है। ज्योतिष शास्त्र में प्रातः उठते ही कुछ खास चीजों का नजर आना अशुभ माना गया है. कहा जाता हैं कि नींद खुलते ही कुछ चीजों का नजर आना मनुष्य के बर्बाद होने का इशारा है. यदि आपको भी प्रातः जागते ही निरंतर ऐसी चीजें नजर आ रही हैं तो सतर्क हो जाएं तथा इसे नजरंदाज करने वाले अक्सर कंगाल हो जते हैं..

घर में जाले
वास्तु के मुताबिक, यदि आपको सुबह उठते ही घर की दीवार या कोनों में जाले दिखाई देते हैं तो ये निर्धनता की दस्तक का इशारा है. घर में कभी जाले न लगने दें.

खाली तिजोरी
यदि सुबह आंख खुलते ही आपकी नजर खाली तिजोरी पर पड़ जाए तो समझ लें, धन कुबेर आपसे नाराज हैं. ऐसा निरंतर होना बहुत अशुभ है.

टूटा शीशा
घर में बार-बार शीशा टूटना अशुभ संकेत माना जाता है. अगर घर में ऐसा बार-बार होने लगे तो समझ जाएं कि आपके ऊपर कोई संकट आने वाली हैं.

परछाई
प्रातः उठते ही व्यक्ति को अपनी या दूसरों की परछाई नहीं देखनी चाहिए. ज्योतिष में छाया नजर आना राहु के समान माना गया है, जो इंसान को बर्बाद कर सकता है.

बुझा हुआ दीपक
यदि प्रातः उठते ही आपको बुझा हुआ दीपक नजर आ जाए तो ये बड़ा ही अशुभ संकेत है. इससे देवी-देवताओं के नाराज होने का संकेत प्राप्त होता है.

उपाय
यदि आपके जीवन में भी ऐसे अशुभ संकेत दस्तक दे रहे हैं तो 'सर्वदुःखहरे देवि महालक्ष्मि नमोस्तुते' इस मंत्र का 3 राजाना तीन बार जाप करें.

आज जरूर अपना लें ये उपाय, ख़त्म हो जाएगी सारी समस्याएं

सावन में जरूर लगाएं महादेव के ये पसंदीदा फूल, बरसेगी महादेव की कृपा

अमीर बनना है तो अपनाएं ये उपाय, कभी खाली नहीं होगी आपकी जेब

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -