‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के इस सीन को देख फूटा यूजर्स का गुस्सा, बोले- 'विक्टिम कार्ड खेलना बंद करो'
‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के इस सीन को देख फूटा यूजर्स का गुस्सा, बोले- 'विक्टिम कार्ड खेलना बंद करो'
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ का आज का एपिसोड देखने के पश्चात् दर्शक भड़क गए हैं। दरअसल, आज के एपिसोड में दिखाया गया कि रूही, अभिरा को सबकुछ सच-सच बता देती है। वह विक्टिम कार्ड खेलना आरम्भ करती है तथा अभिरा पर इल्जाम लगाना आरम्भ कर देती है। अभिरा भी चुप नहीं बैठती है। वह रूही की बात का मुंह तोड़ जवाब देती है तथा बोलती है, 'कम से कम मैंने शादी जैसे 'पवित्र रिश्ते' का मजाक तो नहीं उड़ाया।' सिर्फ रूही ही नहीं, बल्कि स्वर्णा और सुरेखा भी अभिरा पर रूही की खुशियां छीनने का आरोप लगाते हैं। ऐसे में अभिरा टूट जाती है तथा रोने लगती है।

अभिरा को रोता देख लोग दुखी हो गए हैं। वे सोशल मीडिया पर रूही को खरीखोटी सुना रहे हैं। इस पर एक शख्स ने लिखा, ‘अभिरा की क्या गलती है? उसे स्वयं नहीं पता था कि अरमान किसी और से प्यार करता है।’ दूसरे शख्स ने लिखा, ‘विक्टिम कार्ड खेलना बंद करो यार। दो दिन में प्यार तुम्हे हुआ, गलतफहमी का शिकार तुम हुई, रोहित से शादी करने के लिए हां तुमने बोला, तुमने अरमान के लिए इंतजार किया, तुमने अभिरा को सच नहीं बताया, तुमने अभिरा को परेशान किया…फिर गलती अभिरा की कैसे?’ इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

सच्चाई जानने के पश्चात् अभिरा का अरमान के ऊपर से भरोसा उठ गया है। उसने स्वयं से वादा किया है कि वह अब कभी भी अरमान के पास वापस नहीं जाएगी। इसी बीच पिछले दिन अरमान एवं अभिरा की एक तस्वीर सामने आई थी। इस तस्वीर में अरमान और अभिरा खुश दिखाई दे रहे थे तथा दोनों ने शादी का जोड़ा पहना हुआ था। ऐसे में अब दर्शक ये जानने के लिए एक्साइटेड हैं कि अरमान, अभिरा को वापस अपनी जिंदगी में कैसे लेकर आएगा? क्या उसे दादी-सा की हरकत के बारे में पता चल जाएगा? क्या माधव, अरमान का साथ देगा?

पहले ही सप्ताह में बिग बॉस से बाहर हो जाएंगे ये खिलाड़ी!

कपिल शर्मा से नाराज हैं सुमानो चक्रवर्ती, 10 साल बाद कॉमेडी शो से किया बाहर!

सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर अनिल कपूर ने कही ऐसी बात, फैंस बोले- 'किंग तो एक ही है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -