सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखकर गुरुद्वारे में की शादी

सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखकर गुरुद्वारे में की शादी
Share:

सीहोर:  पूरे देशभर में फैलते कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए 21 दिन का लॉकडाउन लागू है. हर कोई इस वायरस की वजह से दहशत में है और अपने घरों में बंद हैं. कोरोना के डर के बीच एक खबर राहत भरी सामने आई है. जब सीहोर में कोरोना वायरस के बावजूद गुरुद्वारे में एक शादी कराई गई. यहां पर भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया और दोनों पक्षों से केवल 4-4 परिजन ही शामिल हुए.  

बता दें की शादी बिना किसी धूमधाम के संपन्न कराई गई. लॉकडाउन के बीच सीहोर में हुई इस शादी ने लोगों के सामने जागरूकता की मिसाल भी पेश की. मिली जानकारी के अनुसार, दूल्हा मोहित किंगर की शादी शहर की शिवानी बत्रा से पहले से ही तय थी, लेकिन देशभर में फैल रहे कोरोना वायरस का संकट अचानक आ गया, इससे सभी तरह की सेवाएं बंद हो गईं और आवागमन के साधन भी बंद कर दिए गए.  

इस बारें में मोहित किंगर ने बताया कि इस सब के बीच एक बार विचार आया कि शादी की तारीख आगे बढ़ा दें, लेकिन फिर पिता की तबियत ठीक नहीं है और वह मेरी शादी देखना चाहते थे. इसलिए शादी की तारीख आगे बड़ा पाना संभव नही हो सका. हमने समाज और रिश्तेदारों की सलाह पर शादी की रस्में मात्र निभाईं. यहां पर दोनों पक्षों से 4-4 लोग ही शामिल हुए और सभी ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया और हमे इस बात की बेहद ख़ुशी है.

वायरल हो रहा है कोणार्क समुद्री ड्राइव का आनंद लेते हिरण का वीडियो, जानिए सच्चाई

इस शहर से आई खुश खबर, स्‍वस्‍थ होकर घर लौटेे पिता-पुत्री

पहले हुई मौत, फिर कोरोना रिपोर्ट में हुआ चौकाने वाला खुलासा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -