अब और बढ़ेगा सेल्फी का क्रेज़

अब और बढ़ेगा सेल्फी का क्रेज़
Share:

सेल्फी का क्रेज़ किस कदर है यह तो आप सभी जानते ही है। ओर इसकी लोकप्रियता जैसे-जैसे लोगों के बीच बढ़ रही है, वैसे-वैसे गैजेट्स बनाने वाली कंपनिया भी सेल्फ़ी लेने की प्रक्रिया को आसान बनाने का काम कर रही हैं. हम में से अधिकतर लोग रोज़ ही सेल्फ़ी लेते हैं, और ऐसे में उन्हें कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. लेकिन अब आपको सेल्फ़ी लेने में कोई मशक्कत नहीं करनी पड़ेगी, क्योंकि बाज़ार में आ गए हैं सेल्फ़ी लेने के ये 5 नए गैजेट्स.

1. सेल्फ़ी स्पून - ये सेल्फ़ी स्पून, सेल्फ़ी लवर्स के लिए लाया गया है. यह एक 30-इंच का चम्मच है जिसकी मदद से आप खाते समय भी सेल्फ़ी ले सकते हैं. सेल्फ़ी स्पून में एक ओर चम्मच दिया गया है, और दूसरी तरफ़ फ़ोन को रखने के लिए एक स्टैंड.

2. सेल्फ़ी ब्रश - सामने से देखने पर ये सेल्फ़ी ब्रश एक आम हेयर ब्रश ही लगेगा, लेकिन इस हेयर ब्रश के पीछे iPhone के आकार का एक केस दिया गया है. इसकी मदद से आप तैयार होते समय या होने के बाद आसानी से सेल्फ़ी ले सकते हैं. आप इसका प्रयोग एक आइने की तरह भी कर सकते हैं.

3. ग्रिप स्नैप - कई बार हमें खुद की तस्वीर लेने के लिए दूसरों को कहना पड़ता है, लेकिन इस गैजेट की मदद से आप खुद की तस्वीर किसी भी एंगल से आसानी से ले सकते हैं. इस गैजेट में एक चुंबक होता है जिसकी मदद से आप इसे कहीं भी फिक्स कर सकते हैं.

4. सेल्फ़ी टोस्टर - जब आप इस टोस्टर की मदद से ब्रेड टोस्ट करेंगे तो उस पर आपकी तस्वीर छप कर आ सकती है. लेकिन आप उस टोस्ट को संभाल कर नहीं रख सकते, क्योंकि वो एक आम ब्रेड ही होगी जिसे खाने के अलावा आपके पास कोई और चारा नहीं होगा. अगर आप भी टोस्ट पर अपनी फ़ोटो देखना चाहते हैं तो कंपनी को अपनी हाई रेसोलुशन फ़ोटो भेज दीजिए और हफ़्ते भर में वो एक ऐसा टोस्टर बना कर भेज देगी, जिससे आपके फ़ोटो वाला टोस्ट निकलेगा.

5. निक्सी - लास वेगस में आयोजित CES नाम के व्यापार मेले में इस छोटे ड्रोन को लोगों के सामने रख गया था. इसकी मदद से आप बेहतर तस्वीर और वीडियो ले सकते हैं. ये ड्रोन हवा में जा कर एक निश्चित दूरी के भीतर ही आपकी तस्वीर ले सकता है. ये गैजेट 2016 तक आपको बाज़ार में देखने को मिल सकता है.

Omg : True Love को देखते ही खुल जाएगी यह ब्रा

OMG !! दुनिया का विनाश करने आएगा ये महाभूकंप

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -