त्यौहारी सीजन की बिक्री तीसरी तिमाही पर दिखाएगी असर

त्यौहारी सीजन की बिक्री तीसरी तिमाही पर दिखाएगी असर
Share:

भारतीय बाजार का हाल फ़िलहाल बहुत अच्छ देखने को मिल रहा है. बात करें ऑटोमोबाइल सेक्टर की तो आपको बता दे कि त्यौहारी सीजन होने के कारण बाइक्स और कार्स की बिक्री में अचानक के काफी मजबूती देखने को मिली है. इसका ताजा उदाहरण यह सामने आ रहा है कि धनतेरस के दिन ही हौंडा के द्वारा 2 लाख 20 हजार गाड़ियां बेचीं गई है और यह एक रिकॉर्ड के रूप में भी सामने आ रहा है, इसके साथ ही बात करें अन्य कामोनियों की तो यह कहा जा रहा है कि इस वर्ष में गाड़ियों की बिक्री में काफी इजाफा देखने को मिला है.

गौरतलब है कि भारतीय बाजार में त्योहारों के सीजन में काफी खरीदारी को अंजाम दिया जाता है, और इस रुझान के कारण ही इस धनतेरस पर गाड़ियों की रिकॉर्ड बिक्री हुई है. इसको देखते हुए ही बाजार विश्लेषकों का यह कहना है कि ऑटोमोबाइल सेक्टर की सभी कम्पनियों के तीसरी तिमाही के नतीजे भी काफी अच्छे आ सकते है. होंडा के बारे में बात करें तो यह देखने को मिल रहा है कि कम्पनी भी ग्राहकों के इस रेस्पॉन्स से काफी खुश नजर आ रही है.

विश्लेषक इस मामले में यह कह रहे है कि जहाँ बाइक सेक्टर में ग्रोथ देखने को मिली है तो वहीँ स्कूटर सेक्टर में भी इस वर्ष त्यौहारी सीजन में अच्छी चमक देखी गई है. त्यौहारी सीजन की यह बिक्री सीधे सीधे कम्पनियों के तीसरे तिमाही के नतीजों पर असर डालने वाली है. और इसके कारण ही ऑटो कम्पनियों को भी बहुत फायदा मिलने वाला है.

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -