झारखंड में हुआ सनसनीखेज सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गईं 9 लड़कियां
झारखंड में हुआ सनसनीखेज सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गईं 9 लड़कियां
Share:

रांची: झारखंड की राजधानी रांची से एक सनसनीखेज सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया गया है. यहां धड़ल्ले से एक होटल में चल रहे सेक्स व्यापार को लेकर चर्चा हो रही है. निरंतर एक के पश्चात् एक रांची के कई क्षेत्रों के होटलों एवं पार्लरों में छापेमारी कर पुलिस ने इस सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. कभी पश्चिम बंगाल तो कभी बांग्लादेश, बाहर की लड़कियों को बुलाकर होटलों में पूरे फॉर्म में ये रैकेट चल रहा था. राजधानी रांची में सेक्स रैकेट के धंधे से सबंधित एक बड़ा सिंडिकेट एक्टिव है जो ग्राहकों की मांग के अनुसार, उन्हें लड़कियां सप्लाई करता है. पुलिस की निरंतर कार्रवाई के बाद भी राजधानी रांची में जिश्मफरोशी का धंधा फलफूल रहा है.

दरअसल, राजधानी के SSP चंदन कुमार सिन्हा को प्राप्त हुई गुप्त सूचना के आधार पर रांची के सिटी DSP केवी रमन के नेतृत्व में चुटिया थाना की पुलिस ने स्टेशन रोड स्थित एक होटल रॉयल रेजिडेंस में छापेमारी की. यहां से पुलिस ने नौ लड़कियों को कमरों की तलाशी के चलते आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है. इसके साथ ही इस होटल के रेजिस्टर बुक को भी खंगाला जा रहा है. कब कौन-कौन इस होटल में आया है इसकी भी तहकीकात में पुलिस जुट गई है. 

इसी महीने की 5 तारीख को बरियातू इलाके के एक होटल से पुलिस ने छापेमारी की थी. इसमें बांग्लादेश की 3 लड़कियों को गिरफ्तार किया गया था. पुलिस ने बीते 6 महीनों के चलते आधा दर्जन से अधिक ठिकानों पर की गई कार्रवाई में तकरीबन 4 दर्जन से अधिक सेक्स वर्करों के रूप में काम करने वाली पश्चिम बंगाल सहित दूसरे प्रदेशों की युवतियों को गिरफ्तार किया है. वहीं आज की कार्रवाई के चलते भी पुलिस ने जिन युवतियों को पकड़ा है उन युवतियों में अधिकतर पश्चिम बंगाल की लड़कियां सम्मिलित हैं जिन्हें रांची के होटल में रखकर उनसे जिस्मफरोशी का धंधा करवाया जा रहा था.

संसद के बाहर INDIA गठबंधन का विरोध प्रदर्शन, नेताओं पर ED-CBI की कार्रवाई का विरोध

LPG सिलिंडर की कीमत में हुई 30 रुपए की भारी कटौती

होटल में फंसी वर्ल्ड चैंपियन टीम इंडिया, खिलाड़ियों ने कागज़ की प्लेटों में खाया खाना, बारबाडोस में हाई अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -