सेंसेक्स -निफ़्टी में शुरूआती गिरावट

सेंसेक्स -निफ़्टी में शुरूआती गिरावट
Share:

कारोबारी हफ्ते के तीसरे दिन बुधवार को सुबह बाजार में सेंसेक्स और निफ़्टी दोनों में गिरावट नज़र आई, हालाँकि बाजार में अनिश्चितता का माहौल बने रहने से उतार-चढ़ाव लगा रहता है. वैश्विक उतार -चढ़ाव के कारण बाजार का माहौल स्थिर नहीं रह पा रहा है.

बता दें कि वैश्विक बाजार से मिले संकेतों से बुधवार को बाजर ऊंचाई पर खुले उच्च स्तर पर खुलने के बाद बाजार ऊपरी स्तर से नीचे फिसल गया. बैंक, एफएमसीजी, आईटी, मेटल, फार्मा शेयरों में कमजोरी है. हालांकि ऑटो शेयरों में तेजी देखने को मिल रही है.सप्ताह के तीसरे कारोबारी दिन बुधवार को रुपए की शुरुआत मजबूती के साथ हुई. डॉलर के मुकाबले रुपया 3 पैसा बढ़कर 64 के स्तर पर खुला.जबकि मंगलवार को डॉलर के मुकाबले रुपया 21 पैसे मजबूत होकर 64.03 के स्तर पर बंद हुआ था .

उल्लेखनीय है कि आज बुधवार को सुबह 10:22 बजे सेंसेक्स 25अंकों की गिरावट के साथ 33811पर कारोबार कर रहा है . वहीं निफ़्टी भी 10अंकों की गिरावट के साथ 10453 पर कारोबार कर रहा है . इसी तरह बीएसई और एनएसई में भी गिरावट देखी गई. बीएसई 25 अंकों की गिरावट के साथ 33811 पर कारोबार कर रहा है , वहीं एनएसई भी 10 अंकों की गिरावट के साथ 10453पर कारोबार कर रहा है.

यह भी देखें

पेट्रोलियम पदार्थ को जीएसटी के दायरे में लाएगी सरकार

एप्पल इंडिया प्रमुख ने पद से दिया इस्तीफा

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -