सेंसेक्स में जारी रही तेजी

सेंसेक्स में जारी रही तेजी
Share:

शेयर मार्केट में कभी गिरावट तो कभी मजबूती देखने को मिलती है. यदि आज की बात करें तो आपको बता दे कि कारोबारी सप्ताह के चौथे दिन गुरुवार को बाजार में शुरुआत में तेजी का रुख देखने को मिला है, जबकि कल बुधवार को भी बाजार में तेजी का दौर था. बाजार में उतार- चढाव जारी है.

आज हफ्ते के चौथे दिन के कारोबारी सत्र की शुरुआत में प्रमुख सूचकांक सेंसेक्स में तेजी देखने को मिली. शुरूआती दौर में आज 10:45 बजे सेंसेक्स 79 अंकों की तेजी के साथ 29611 पर कारोबार कर रहा है, जबकि यदि निफ्टी के बारे में बात करें तो इसमें भी 16 अंकों की तेजी देखी गई. यह फ़िलहाल 9160 पर कारोबार कर रहा था .इसके अलावा बीएसई और एनएसई में भी तेजी रही. बीएसई 79 अंकों की तेजी के साथ 29611 पर कारोबार कर रहा है, वहीं एनएसई 16 अंकों की तेजी के साथ 9160 पर कारोबार कर रहा था.

बता दें कि गुरुवार को जब कारोबार बन्द हुआ तब भी सेंसेक्स में तेजी कायम थी और वह 115 अंकों की तेजी के साथ 29647 पर बन्द हुआ. जबकि निफ़्टी 29 अंकों की तेजी के साथ 9173 पर बन्द हुआ . इसी तरह बीएसई 115 अंकों की बढ़त के साथ 29647 पर और एनएसई 29 अंकों की तेजी के साथ 9173 पर बन्द हुआ.

यह भी देखें

GST बिल लोक सभा में हुआ पास, पूरे देश में लागू होगा एक कानून

बैंक खाते में न्यूनतम राशि नहीं होने पर लगेगा जुर्माना

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -