सेंसेक्स में तेजी रही बरक़रार

सेंसेक्स में तेजी रही बरक़रार
Share:

शेयर मार्केट में कभी गिरावट तो कभी मजबूती देखने को मिलती है. यदि आज की बात करें तो आपको बता दे कि कारोबारी सप्ताह के चौथे दिन गुरुवार को बाजार में शुरुआत में सामान्य तेजी देखने को मिली है, जबकि कल कारोबार बन्द के दौरान सेंसेक्स में तेजी और निफ़्टी में मंदी दिखाई दी थी. बाजार में उतार- चढाव जारी है.

आज हफ्ते के चौथे दिन के कारोबारी सत्र की शुरुआत में प्रमुख सूचकांक सेंसेक्स में तेजी देखने को मिली . शुरूआती दौर में आज 11:10 बजे सेंसेक्स 90 अंक की तेजी के साथ 29426 पर कारोबार कर रहा है, जबकि यदि निफ्टी के बारे में बात करें तो यह भी 25 अंक की तेजी के साथ 9128 पर कारोबार कर रहा था. इसके अलावा बीएसई और एनएसई में भी तेजी देखी गई. बीएसई 90 अंकों की तेजी के साथ 29426 पर कारोबार कर रहा है, वहीं एनएसई 25 अंक की तेजी के साथ 9128 पर कारोबार कर रहा था.

गुरूवार को जब कारोबार बंद हुआ तो सेंसेक्स में तेजी बरक़रार थी. सेंसेक्स 85 अंकों की तेजी के साथ 29422 पर बंद हुआ. जबकि निफ़्टी 32 अंकों की तेजी के साथ 9136 पर बंद हुआ. इसी तरह बीएसई 85 अंक की बढ़ोतरी के साथ 29422 पर और एनएसई 32 अंकों की तेजी के साथ 9136 पर बंद हुआ.

यह भी देखें

रविवार को पेट्रोल पम्प बंद होने पर सरकार करेगी कार्रवाई

सेनेटरी नैपकिन पर लगे टैक्स को हटवाने के लिए चलाया अभियान

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -