कचरे ने किया हॉस्टल की आड़ में चल रहे वैश्यावृत्ति का पर्दाफाश
कचरे ने किया हॉस्टल की आड़ में चल रहे वैश्यावृत्ति का पर्दाफाश
Share:

रायपुर में राजेंद्र नगर की पॉश कॉलोनी में गर्ल्स हॉस्टल के नाम पर चल रहे सैक्स रैकेट का भांडाफोड़ हो गया. दलालों ने एक मकान को हॉस्टल में तब्दील कर यहाँ वैश्यावृत्ति चालू करवा दी. हॉस्टल के कचरे ने गोरखधंधे की पोल खोल दी. इसके बाद लोगों से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने छापा मारकर 6 लड़कियों और चार लड़कों को गिरफ्तार किया.
गर्ल्स हॉस्टल से निकलने वाले आपत्तिजनक कचरे ने इस गंदे खेल का पर्दाफाश कर दिया. कचरे में रोजाना कंडोम, सेक्स टॉनिक की खाली बोतल और शक्तिवर्धक कैप्सूल के रैपर निकलने से कॉलोनी के लोगों के होंश उड़ गए. इसके बाद मंगलवार रात हॉस्टल में शराब पीकर हंगामा हुआ, तो लोगों ने इसकी शिकायत थाने में कर दी. पुलिस की टीम ने चुपके से भीतर झांक कर देखा तो भीतर सिगरेट के धुएँ के बीच शराब परोसी जा रही थी और लड़के लड़कियां मौज कर रहे थे. पुलिस भीतर दाखिल हो गई.

पुलिस के आते ही मकान के पिछले दरवाजे से कई लड़के-लड़कियां भाग निकले. हालांकि, मौके से छह लड़कियां और चार लड़के पकड़े गए. पकड़ी गई लड़कियां कोलकाता और मुंबई की निवासी बताई जा रही हैं. ये सभी दो माह के वर्क कांट्रैक्ट पर रायपुर आई थीं. सभी के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है. पुलिस फरार हुए लड़के-लड़कियों की तलाश कर रही है.

ढोंगी बाबा रोज़ करता था 10 लड़कियों से दुष्कर्म

नाबालिग से छेड़छाड़ के बाद कुचलने का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

लालू के बेटों की थाने में आवभगत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -