सेक्स रैकेट चलाने वाली लेडी डॉन सोनू पंजाबन अरेस्ट
सेक्स रैकेट चलाने वाली लेडी डॉन सोनू पंजाबन अरेस्ट
Share:

नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने दिल्ली की लेडी डॉन और सेक्स रैकेट की सरगना कही जाने वाली 40 साल की सोनू पंजाबन उर्फ गीता अरोड़ा को शनिवार को एक बार फिर गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसे 16 साल की किशोरी को अगवा कर उससे वेश्यावृत्ति कराने के आरोप में पकड़ा है।

सूत्रों के अनुसार, मकोका में आरोपी रही सोनू पंजाबन अक्टूबर 2014 को तिहाड़ जेल से छूटी थी। इसके बाद उसने दोबारा से देह व्यापार का अपना नेटवर्क बनाया और धंधा कराने लगी। क्राइम ब्रांच की टीम अब सोनू से पूछताछ कर उसके नेटवर्क को खंगालने में जुट गई है। गिरफ्तारी के समय सोनू पंजाबन ने कमला मार्केट थाने में खूब हंगामा किया।

पुसिल के अनुसार, अगस्त 2014 में 16 साल की किशोरी अपने घर के पास से संदिग्ध हालात में गायब हो गई थी। परिजनों ने इसकी सूचना नजफगढ़ थाना पुलिस को दी। इसके बाद अपहरण का मामला दर्ज कर जांच आरंभ की गई। काफी तलाश करने के बाद भी किशोरी का कुछ पता नही चल सका। इसके बाद 2017 के शुरुआती महीनों में मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी गई। सोनू पंजाबन पर आईपीसी की धारा 363, 366, 342, 370, 370A, 372, 373, 376, 34, 120B और पॉक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज है।

युवती के साथ मारपीट के बाद किया गैंगरेप

7 साल की मासूम के साथ दरिंदगी

सच के लिए कब्र से निकाली लाश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -