ऑडिशन के नाम पर सेक्सुअल असॉल्ट, एक्ट्रेस का हैरान कर देने वाला खुलासा

ऑडिशन के नाम पर सेक्सुअल असॉल्ट, एक्ट्रेस का हैरान कर देने वाला खुलासा
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शिंदे, जो 'भाभी जी घर पर हैं' और 'बिग बॉस 11' जैसे शो से बेहद लोकप्रिय हुईं, ने हाल ही में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। शिल्पा ने बताया कि उनके करियर की शुरुआत में, एक बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने ऑडिशन के नाम पर उनके साथ यौन उत्पीड़न किया। शिल्पा ने मीडिया से बातचीत के दौरान खुलासा किया कि यह घटना 1998-99 के बीच, उनके संघर्ष के दिनों में हुई थी। 

शिल्पा ने बिना प्रोड्यूसर का नाम उजागर किए पूरी घटना साझा की। उन्होंने बताया कि प्रोड्यूसर ने उन्हें एक खास सीन के लिए ऑडिशन देने के लिए बुलाया और सीन के दौरान उन्हें खास कपड़े पहनने को कहा। प्रोड्यूसर ने शिल्पा को निर्देश दिया कि उन्हें उस सीन में उस परिधान में प्रदर्शन करना होगा, जो शिल्पा ने पहनने से इनकार कर दिया। शिल्पा ने यह भी बताया कि प्रोड्यूसर ने उनसे कहा कि वे उनके बॉस हैं और उन्हें उन्हें सिड्यूस करना होगा। शिल्पा ने उस समय की अपनी स्थिति का वर्णन करते हुए कहा कि वे बहुत भोली थीं और इसलिए उन्होंने सीन को पूरा किया।

जब सीन के दौरान प्रोड्यूसर ने शिल्पा पर जबरदस्ती करने की कोशिश की, तो वह डर गईं। उन्होंने उसे धक्का दिया और वहां से भाग गईं। सिक्योरिटी स्टाफ ने तुरंत स्थिति को समझा और शिल्पा को वहां से सुरक्षित बाहर निकाल दिया। इस खुलासे से शिल्पा ने न केवल अपने कठिन संघर्ष के दिनों की यादें ताजा की हैं बल्कि यह भी स्पष्ट किया है कि फिल्म इंडस्ट्री में उनके साथ किस प्रकार की चुनौतियाँ पेश आईं।

कैंसर के बाद हिना खान को मिली एक और झटका! फैंस हुए शॉक्ड

एक्टिंग छोड़ विदेश में घर बसाएगी ये अदाकारा!

बहन करीना को देख रो पड़ी करिश्मा कपूर, बोली- 'बेबो मेरे लिए मेरी बेटी है'

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -