शादी का झांसा देकर विधवा महिला का यौन शोषण, 2 लाख लेकर फरार हुए आरोपी

शादी का झांसा देकर विधवा महिला का यौन शोषण, 2 लाख लेकर फरार हुए आरोपी
Share:

रांची: झारखंड से एक शर्मनाक घटना सामने आई है यहाँ एक 30 वर्षीय विधवा महिला ने एक युवक पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण एवं आर्थिक धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। महिला ने बताया, वह और आरोपी पिछले तीन सालों से साथ रह रहे थे। जब उसने शादी की बात की, तो आरोपी ने उसे बेरहमी से पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। फिर आरोपी महिला के दो लाख रुपये लेकर फरार हो गया। महिला मूल रूप से आसनसोल की रहने वाली है तथा देवघर में आर्केस्ट्रा में काम करती है।

देवघर नगर थाना क्षेत्र के सिंघवा मोहल्ले की इस महिला ने नगर थाना में शिकायत दर्ज कराते हुए बिहार के बांका जिले के निवासी एक युवक पर यौन एवं आर्थिक शोषण का आरोप लगाया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर तहकीकात आरम्भ कर दी है। महिला ने बताया कि उसकी मुलाकात बिहार के बांका निवासी 30 वर्षीय युवक से एक सांस्कृतिक कार्यक्रम के चलते हुई थी। फिर दोनों के बीच फोन पर बातचीत शुरू हो गई तथा कुछ वक़्त पश्चात् वे देवघर के सिंघवा मोहल्ले में एक किराए के मकान में साथ रहने लगे। युवक ने शादी का वादा किया, जिसे मानते हुए महिला ने उसके साथ रहना शुरू कर दिया।

3 वर्षों तक साथ रहने के चलते युवक ने उसका शारीरिक शोषण किया। जब महिला ने शादी की बात उठाई, तो युवक ने इनकार कर दिया और भागने की कोशिश की। विरोध करने पर उसने महिला के साथ मारपीट की, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। पड़ोस की एक लड़की ने उसे उपचार के लिए चिकित्सालय भेजा। उपचार के बाद महिला ने नगर थाना पहुंचकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जिसमें उसने शादी का झांसा देकर यौन शोषण और सांस्कृतिक कार्यक्रमों से कमाए गए करीब दो लाख रुपये लेकर फरार होने का आरोप लगाया। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

साइबर फ्रॉड का शिकार हुआ 51 वर्षीय शख्स, सदमे में कर ली आत्महत्या

भीख नहीं दी तो भिखारी ने पहले दी गालियां, और फिर...

'भाजपा ‘Rule Of Law’ पर विश्वास ही नहीं करती', सुल्तानपुर एनकाउंटर पर बोले राहुल गाँधी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -