नर्सिंग छात्रा के साथ यौन उत्पीड़न, सड़क पर उतरीं नर्सो ने की ये मांग

नर्सिंग छात्रा के साथ यौन उत्पीड़न, सड़क पर उतरीं नर्सो ने की ये मांग
Share:

रत्नागिरी: महाराष्ट्र के रत्नागिरी में नर्सिंग की एक छात्रा के साथ यौन उत्पीड़न की एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। लड़की को बेहोशी की हालत में पाया गया है तथा फिलहाल सरकारी चिकित्सालय में उसका उपचार चल रहा है। उसके शरीर पर जख्म भी पाए गए हैं। घटना के पश्चात् से नर्सिंग की छात्राओं में गुस्सा है तथा उन्होंने अपराधियों को फांसी देने की मांग करते हुए प्रदर्शन किया है।

पुलिस ने बताया, नर्सिंग छात्रा रत्नागिरी के चंपक मैदान में बेहोशी की हालत में मिली थी। पुलिस ने उसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है। इस घटना के पश्चात् रत्नागिरी का माहौल तनावपूर्ण हो गया है। गुस्साई भीड़ ने घटना के विरोध में हंगामा किया तथा सरकारी मेडिकल कॉलेज तथा जिला सामान्य अस्पताल (सिविल अस्पताल) के सामने धरना भी दिया। प्रदर्शनकारियों ने जयस्तंभ एवं मारुति मंदिर की ओर जाने वाले यातायात को दोनों तरफ से रोक दिया। उपविभागीय पुलिस अफसर निलेश मैनकर तथा शहर पुलिस निरीक्षक महेश तोरास्कर ने गुस्साई भीड़ से चर्चा की तथा जांच के लिए समय देने का आश्वासन दिया है। युवती के बयानों के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस को कुछ CCTV फुटेज प्राप्त हुए हैं, जिनका इस्तेमाल जांच में किया जाएगा। पुलिस ने बताया कि आरोपी जल्द ही पकड़े जाएंगे। उल्लेखनीय है कि कोलकाता में भी एक समान घटना के पश्चात् पूरे देश में हंगामा मच गया था। वहां एक महिला रेजिडेंट डॉक्टर के साथ न सिर्फ बलात्कार किया गया, बल्कि उसे बेरहमी से हत्या कर दी गई। इस घटना के विरोध में पूरे देश में प्रदर्शन हुए थे तथा रेजिडेंट डॉक्टर्स ने कई दिनों तक काम बंद कर दिया था। हालांकि, केस को CBI को सौंपे जाने के पश्चात् चिकित्सकों ने काम फिर से आरम्भ कर दिया। अब इस मामले की तहकीकात CBI कर रही है तथा आरोपी की गिरफ्तारी हो चुकी है।

दीनी तालीम देने आता था मौलवी, नाबालिग बच्ची को ले भागा, भाइयों ने दिया साथ

पुलिस कमिश्नर के नाम पर रजिस्टर्ड थी कोलकाता के दरिंदे संजय रॉय की बाइक

रेलवे अंडरब्रिज में 5 फीट तक भरा पानी, खतरे में पड़ी लोगों की जान

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -