दलित नाबालिग को खेत में खींच ले गए शादाब और तौफीक, किया बलात्कार, विरोध करने पर माँ को बुरी तरह पीटा

दलित नाबालिग को खेत में खींच ले गए शादाब और तौफीक, किया बलात्कार, विरोध करने पर माँ को बुरी तरह पीटा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के अंतर्गत आने वाले एक गांव में दो लोगों द्वारा एक दलित समुदाय की नाबालिग हिन्दू लड़की के साथ दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आरोपियों की पहचान शादाब और तौफीक के रूप में हुई है। घटना उस समय हुई जब 16 वर्षीय पीड़िता पेशाब करने के लिए अपने घर के नज़दीक एक खेत के पास गई थी।

 

रिपोर्ट के अनुसार, नाबालिग लड़की के साथ उसकी मां भी थी।  लेकिन, इसी दौरान आरोपी शादाब और तौफीक ने पीड़िता को पास के खेत में खींच लिया और बारी-बारी से उसके साथ रेप किया। इस बीच आरोपियों ने लड़की की मां को भी इतना पीटा कि वह बेहोश हो गई। पीड़ित लड़की की चीख-पुकार सुनकर जब गांव वाले और उसके परिवार वाले मौके पर पहुंचे तो आरोपी मौके से फरार हो गए। शादाब और तौफीक एक ही गांव के रहने वाले हैं। भागते वक़्त दोनों ने अपनी मोटरसाइकिलें वहीं छोड़ दीं। पुलिस ने शादाब को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तौफीक अभी भी फरार है। किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए गांव में पुलिस की एक टीम तैनात की गई है।

पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। शनिवार (20 जुलाई) को मामले के बारे में बात करते हुए एडिशनल एसपी (ईस्ट) मनोज कुमार रावत ने कहा कि, "उसी गांव के रहने वाले दूसरे समुदाय के दो युवकों ने लड़की को खेत में खींचकर उसके साथ बलात्कार किया।" वहीं, इस खबर के सोशल मीडिया पर फैलते ही लोग मांग कर रहे हैं कि, दलित नेता चंद्रशेखर को पीड़ितों से मिलने जाना चाहिए और आरोपियों को सख्त से सख्त उजाला दिलवाने के लिए प्रयास करने चाहिए 

लड़की को हो रहा था पेट दर्द, टेस्ट करवाया तो उड़ गए परिजनों के होश

MP में घटी दिल दहला देने वाली घटना, दबंगों ने 2 महिलाओं को जमीन के अंदर किया दफन

बॉयफ्रेंड के साथ दिखी मां, फिर जो हुआ वो उड़ा देगा आपके होश

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -