Zero के टीज़र में दिखी कटरीना की झलक
Zero के टीज़र में दिखी कटरीना की झलक
Share:

हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' का टीज़र और फर्स्ट लुक दोनों सोशल मीडिया से लेकर यू-ट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. यह पहली बार होगा जब दर्शक अपने पसंदीदा स्टार को बौने के अवतार में देख पाएंगे. आनंद एल राय की शाहरुख स्टारर फिल्म 'जीरो' का टीजर नए साल के मौके पर रिलीज हुआ. 1 मिनट के टीजर में शाहरुख खान जमकर थिरकते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में दर्शकों ने सिर्फ और सिर्फ एसआरके की झलक को ही नोटिस किया होगा. लेकिन, इसे गौर से देखा जाए तो आपको इसमें कैटरीना कैफ का दीदार भी होगा.

टीजर में 0.29 सेकेंड में आपको कैटरीना कैफ की झलक दिखाई देगी. दरअसल, शाहरुख खान ने जो जैकेट पहन रखी है, उसमें कैटरीना की फोटो लगी हुई है. बता दें फिल्म में कैटरीना के अलावा अनुष्का शर्मा भी अहम किरदार निभाएंगी. शाहरुख का निर्देशक आनंद एल. राय के साथ यह पहली रचनात्मक साझेदारी है. राय के मुताबिक, यह एक ऐसी कहानी है जो किसी की जिंदगी की खामियों का जश्न मनाती है. टीजर के शुरू में शाहरुख खान एक लंबे चौड़े आदमी को चुनौती देते हुए पार्टी से इतर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं. टीजर एक डायलॉग के साथ खत्म होता है, जिसमें वह लोगों द्वारा खुद को जीरो बुलाने के बारे में बात कर रहे हैं. 

शाहरुख को फिल्म में लेने पर राय ने कहा, "मेरे पास कोई विकल्प नहीं था सिवा खान साहब के क्योंकि मुझे एक समझदार अभिनेता की जरूरत थी, जिसके पास खुशी खुशी में सब कुछ कर जाने का रवैया हो." उन्होंने कहा, "यद्यपि फिल्म का नायक एक बौना है, लेकिन किसी व्यक्ति की शारीरिक विकलांगता से ज्यादा, कहानी हमारे जीवन की भावनात्मक अपूर्णता के बारे में बताती है." फिल्म इस साल 21 दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्म में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी भूमिका में होंगी. इन तीनों स्टार्स को साल 2012 में आई फिल्म 'जब तक है जान' में एक साथ देखा गया था. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

किंग खान की अपकमिंग मूवी का टीज़र हुआ रिलीज़

फिल्म #Zero में अनुष्का का कैरेक्टर हुआ रिवील

किंग खान का न्यू ईयर रेसोल्यूशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -