अनंत अंबानी की शादी में शाहरुख खान के विनम्र भाव ने जीता दिल

अनंत अंबानी की शादी में शाहरुख खान के विनम्र भाव ने जीता दिल
Share:

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की भव्य शादी में बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुईं। शादी भले ही बहुत भव्य थी, लेकिन शाहरुख खान के विनम्र हाव-भाव वाले एक वीडियो ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा और दुनियाभर के प्रशंसकों का दिल जीत लिया।

वायरल वीडियो में शाहरुख खान जैतून के हरे रंग की शेरवानी पहने शादी स्थल में प्रवेश करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वह सबसे पहले दक्षिण भारतीय सुपरस्टार रजनीकांत और उनकी पत्नी से मिलते हैं और फिर क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर का अभिवादन करते हैं। जैसे ही वह अमिताभ बच्चन को आते देखते हैं, शाहरुख खान तुरंत उनके पैर छूने के लिए घुटनों के बल बैठ जाते हैं और उनका आशीर्वाद लेते हैं। वह जया बच्चन के भी पैर छूते हैं, जो उन्हें मुस्कुराते हुए आशीर्वाद देती हैं।

इस दिल को छू लेने वाले इशारे ने प्रशंसकों को अचंभित कर दिया है, कई लोगों ने शाहरुख खान की विनम्रता और अपने वरिष्ठों के प्रति सम्मान की प्रशंसा की है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें प्रशंसक अभिनेता की प्रशंसा कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "इतना बड़ा स्टार होने के बावजूद, वह बहुत विनम्र और डाउन-टू-अर्थ है। वह अपने स्टारडम को अपने सिर पर हावी नहीं होने देता।" एक अन्य यूजर ने टिप्पणी की, "यही कारण है कि शाहरुख खान बॉलीवुड के बादशाह हैं। वह एक सच्चे सज्जन व्यक्ति हैं।" एक तीसरे यूजर ने लिखा, "हर कोई शाहरुख जैसा नहीं हो सकता। वह एक सच्चे लीजेंड हैं।"

12 जुलाई को हुई शादी एक भव्य समारोह था, जिसमें कई मशहूर हस्तियां शामिल हुईं। अंबानी परिवार ने 14 जुलाई को एक भव्य रिसेप्शन की योजना बनाई है, जिसमें भारत और दुनिया भर की कई प्रमुख हस्तियां शामिल होंगी।

 

शाहरुख खान के इस कदम ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह न केवल एक प्रतिभाशाली अभिनेता हैं, बल्कि एक विनम्र और सम्मानजनक इंसान भी हैं। उनके प्रशंसक इस वीडियो को लेकर पागल हो रहे हैं और यह स्पष्ट है कि यह पल लंबे समय तक याद रखा जाएगा। जैसा कि एक यूजर ने लिखा, "यह वीडियो हमेशा के लिए हमारी यादों में अंकित हो जाएगा। शाहरुख वाकई एक लीजेंड हैं।"

'महज 7 साल में दुनिया की दूसरी सबसे बड़ी इकॉनमी बनेगा भारत..', RBI के डिप्टी गवर्नर का बड़ा दावा

असम में दिखा ज्योतिरादित्य सिंधिया का अनोखा अंदाज, वाद्य यंत्रों पर झूमते आए नजर

टैक्स कलेक्शन में भारत ने बनाया रिकॉर्ड, पिछले साल से 19.5% अधिक संग्रह, क्या बजट में दिखेगा इसका असर ?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -