शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी को हुए 9 साल

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी को हुए 9 साल
Share:

7 जुलाई, 2015 को शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी को नौ साल हो चुके हैं। इस जोड़े की अरेंज मैरिज समय की कसौटी पर खरी उतरी है और आज भी वे मज़बूती से टिके हुए हैं। शाहिद और मीरा बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय जोड़ों में से एक हैं और उनकी प्रेम कहानी कई लोगों के लिए प्रेरणा है।

मीरा की शादी की पोशाक एक शानदार पीले रंग का लहंगा था, जिसे उन्होंने फूलों के हार और सुनहरे गहनों के साथ पहना था। अभिनेत्री अपनी हल्दी समारोह में बेहद खूबसूरत लग रही थी, और एक तस्वीर में उसका भावनात्मक भाव अनमोल है।

चूड़ा समारोह की एक अन्य तस्वीर में मीरा को पीले रंग की कुर्ती, गुलाबी चूड़ा और सुनहरे कलीरे के साथ सफेद प्लाजो पहने देखा जा सकता है। अभिनेत्री ने 2020 में अपने सोशल मीडिया पर ये अनदेखी तस्वीरें साझा कीं, जिससे उनके प्रशंसकों को उनके खास दिन की झलक मिली।

मीरा का ब्राइडल लहंगा हल्के गुलाबी रंग का था, जिसे उन्होंने मैचिंग ज्वेलरी और पासा के साथ पहना था। शाहिद ने उनके लुक को सफ़ेद शेरवानी और मैरून पगड़ी के साथ पूरा किया। शादी के दिन की इस जोड़ी की तस्वीरें भावनाओं से भरी हुई हैं और हर तस्वीर में एक-दूसरे के लिए उनका प्यार साफ़ झलकता है।

शादी के बाद जोड़े ने शाहिद के पिता विक्रमादित्य राजपूत से आशीर्वाद लिया। गुरुद्वारे में उनके जाने की तस्वीरों में जोड़े को आशीर्वाद और आभार मांगते हुए दिखाया गया है।

मीरा ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी शादी के दिन की कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिससे उनके प्रशंसकों को उनके इस खास दिन की झलक देखने को मिली है। अभिनेत्री ने अपने कई पोस्ट में अपने कलीरे और चूड़ा भी दिखाया है।

14 साल की उम्र के अंतर के बावजूद, शाहिद और मीरा ने अपनी शादी को सफल बनाया है। दोनों की मुलाक़ात तब हुई जब शाहिद 34 साल के थे और मीरा सिर्फ़ 20 साल की थीं। हालाँकि, शाहिद मीरा की परिपक्वता से प्रभावित हुए और उन्होंने शादी करने का फ़ैसला किया।

आज, इस जोड़े के दो खूबसूरत बच्चे हैं, मीशा और ज़ैन, और समय के साथ उनकी शादी और भी मज़बूत होती गई है। शाहिद और मीरा की प्रेम कहानी इस बात का प्रमाण है कि सच्चा प्यार सब पर जीत हासिल कर सकता है, और उनके प्रशंसक उन्हें एक साथ कई और साल खुशियाँ बिताने की शुभकामनाएँ देते हैं।"

'कल्कि' की आंधी में फ्लॉप हुई 'किल', पहले दिन ही इतना कलेक्शन कर सकी ये एक्शन फिल्म

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में सितारों का जमावड़ा

इमरान खान की डेब्यू फिल्म 'जाने तू या जाने ना' ने पूरे किए 16 साल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -