शाहिद की पत्नी मीरा की पार्टी काफी प्राइवेट रही

शाहिद की पत्नी मीरा की पार्टी काफी प्राइवेट रही
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेता शाहिद कपूर के बारे में जो के एक बार फिर से अपनी फैमेली के चलते खासा व्यस्त चल रहे है. इसके साथ ही साथ आजकल शाहिद कपूर जो के फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' के कारण भी खासा व्यस्त है. शाहिद की इस फिल्म पर हमे महाराष्ट्र व राजस्थान में भी काफी हंगामा सुनने को मिल चूका है.

वैसे भी देखा जाए तो इन दिनों फिल्‍म 'पद्मावती' की शूटिंग में बिजी शाहिद कपूर हाल ही में अपनी बेटी मीशा का पहला जन्‍मदिन एक सीक्रेट डेस्टिनेशन पर मना कर कुछ दिन पहले ही लौटे हैं. लेकिन अब शाहिद कपूर अपनी पत्‍नी मीरा राजपूता का बर्थडे मनाते हुए नजर आए. मीरा के इस स्‍पेशल बर्थडे का केक उन्‍होंने अपने बेटी और पति के साथ काटा है और इस पल के फोटो शाहिद ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं.

साल 2015 में शादी के बंधन में बंधे शाहिद और मीरा का यह क्‍यूट फैमली पिक्‍चर सोशल मीडिया पर काफी पंसद किया जा रहा है. बॉलीवुड की दूसरी हस्तियों की तरह मीरा का यह बर्थडे किसी बड़ी पार्टी में नहीं मनाया गया बल्कि यह पार्टी काफी प्राइवेट रही, जिसमें शाहिद और उनके परिवार के ही लोग शामिल हुए.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

डैडी: गैंगस्टर अरुण गवली की सच्ची कहानी से रूबरू करवाती है ये फिल्म!

बॉबी की सास ने खोले कई राज़... कहा "प्लास्टिक की बॉबी रिश्तों की डोर को क्या समझे?"

फिल्म में लालू यादव का किरदार निभाने के लिए उत्साहित है अभिनेता गोविन्द नामदेव

मेरी फिल्म है कोई नसबंदी का प्रचार नहीं, श्रेयस तलपड़े

सुबह-सुबह की चार बजे संजय ने मान्यता पर उड़ेल दिया अपना पूरा प्यार

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -