शहनाज गिल ने उड़ाई फैंस की नींद, नया अवतार देखकर फैंस हुए दंग

शहनाज गिल ने उड़ाई फैंस की नींद, नया अवतार देखकर फैंस हुए दंग
Share:

देश के सबसे बड़े और चर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 से चर्चाओं में आईं शहनाज गिल को इन दिनों हॉलीवुड के कुछ फेमस हिट ट्रैक बहुत लुभा रहे हैं। कुछ दिनों पहले अभिनेत्री ने सेलेना गोमेज़ के सांग 'बेला कॉनमीगो' के गाने पर डांस करने का वीडियो पोस्ट किया था। शहनाज़ ने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने पुराने सिलसिले को जारी रखा है। किन्तु, इस बार, वह सेलेना के एक्स बॉयफ्रेंड जस्टिन बीबर के हिट सांग पीचिस पर झूमती दिखाई दी। 

शुक्रवार को, शहनाज़ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक और रील वीडियो साझा किया। जस्टिन बीबर के हिट ट्रैक से फैंस का दिल धड़काने के पश्चात्, एक्ट्रेस एक और सेलेना गोमेज़ के सांग पर डांस करती दिखाई दी। बिग बॉस 13 की प्रतियोगी नए रील वीडियो सेलेना के ट्रैक ‘लुक इन हर नाउ’ पर डांस कर रही हैं। 

वही इतना ही नहीं, शहनाज गाने के बोल पर लिपसिंक भी कर रही हैं। विशेष रूप से उनके आउटफिट पर ध्यान दें, वह कानों में बॉस लिए ईयरिंग पहनी दिखाई दे रही हैं, जो उनके इस लुक पर बहुत सूट कर रहा है। एक्ट्रेस ने एक ब्लैक टैंक टॉप पहना है, उनकी नीली जींस के साथ बहुत मैच कर रहा है। इस बीच, कई प्रशंसकों ने वीडियो पर प्रतिक्रिया दी तथा शहनाज़ की प्रशंसा की। वही एक प्रशंसक ने एक्ट्रेस को "बॉस महिला" कहा, जबकि दूसरे ने कमेंट की, "वाह शानदार इतनी प्यारी।" साथ ही कमेंट और लाइक करने का सिलसिला अभी भी जारी है।

'तेरी लाड़ली मैं' के बाद जल्द ऑफ एयर होगा 'मन की आवाज प्रतिज्ञा 2'!

कोरोना पॉजिटिव हुए 'महाभारत' फेम रोहित भारद्वाज

लॉकडाउन में बढ़ते वजन को घटाने में लगी नेहा कक्कड़, कर रहीं हैं वर्कआउट

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -