जल्द ही बड़े प्रोजेक्ट पर एक साथ काम करेंगे शाहरुख़ एंड सलमान

जल्द ही बड़े प्रोजेक्ट पर एक साथ काम करेंगे शाहरुख़ एंड सलमान
Share:

सलमान खान और शाहरुख खान को एक ही फिल्म में देखने का इंतजार उनके फैंस को काफी लंबे समय से है। पिछले साल, शाहरुख खान की ‘पठान’ में सलमान खान ने एक कैमियो किया था, और इसके बाद ‘टाइगर 3’ में शाहरुख खान ने कैमियो किया। अब दोनों सुपरस्टार एक और प्रोजेक्ट में साथ नजर आएंगे, लेकिन इस बार फिल्म नहीं, बल्कि एक सीरीज है।

आर्यन खान की सीरीज 'स्टारडम': सलमान खान अब आर्यन खान की डेब्यू सीरीज ‘स्टारडम’ में कैमियो करेंगे। यह सीरीज हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के बैकड्रॉप पर आधारित है और इसमें कुल 6 एपिसोड होंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान का कैमियो एक एपिसोड में शामिल किया गया है, लेकिन संभवतः वह शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर नहीं करेंगे।

दोनों सुपरस्टार का पुराना रिश्ता: सलमान खान और शाहरुख खान बॉलीवुड के सबसे पुराने और करीबी दोस्तों में से एक हैं। दोनों ने अच्छे और बुरे समय में एक-दूसरे का साथ दिया है। जब दोनों के बीच बातचीत बंद थी, तब भी उन्होंने एक-दूसरे की फिल्मों को सोशल मीडिया और इवेंट्स पर प्रमोट किया।

आर्यन खान के लिए सलमान का कैमियो: आर्यन खान की सीरीज में सलमान खान का कैमियो कोई चौंकाने वाली बात नहीं है, क्योंकि दोनों परिवारों के बीच लंबे समय से अच्छा रिश्ता रहा है। सलमान ने खुशी-खुशी इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के लिए हां कर दिया। शाहरुख और सलमान के बीच की दोस्ती और कैमियो करने की परंपरा को देखते हुए, फैंस इस खबर से काफी खुश हैं। ‘स्टारडम’ को शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले प्रोड्यूस किया जा रहा है।

अन्य कैमियो और अपडेट्स: ‘स्टारडम’ में सलमान खान के अलावा मोना सिंह, बॉबी देओल, रणवीर सिंह, करण जौहर, रणबीर कपूर, बादशाह, और शाहरुख खान का भी कैमियो होने की चर्चा है। पहले खबरें थीं कि शाहरुख ने बेटे को कैमियो के लिए ऑफर दिया था, लेकिन आर्यन ने इसे खुद करने की इच्छा जताई। फिलहाल, शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म ‘किंग’ पर काम कर रहे हैं, जिसमें उनकी बेटी सुहाना खान थिएट्रिकल डेब्यू करेंगी।

अमेरिका में दिखा राहुल गांधी के बयान का असर! मंदिर में खालिस्तानियों ने की तोड़फोड़

कलबुर्गी को स्मार्ट सिटी बनाएगी कर्नाटक सरकार, सीएम सिद्धारमैया ने किया ऐलान

50 साल हो गए, कब मिलेगी नागरिकता..? इंतज़ार में 50 हज़ार बांग्लादेशी हिन्दु

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -