इस दिन हो सकता है शाहरुख़ और सुहाना खान की फिल्म का एलान

इस दिन हो सकता है शाहरुख़ और सुहाना खान की फिल्म का एलान
Share:

साल 2023 में रिलीज हुई फिल्म डंकी के बाद से बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान किसी भी नई फिल्म में नजर नहीं आए हैं। उनके फैंस को 2025 तक उनकी कोई नई फिल्म देखने को नहीं मिलेगी। शाहरुख की अगली फिल्म किंग होगी, जो 2026 में सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है। इस फिल्म का निर्देशन सुजोय घोष कर रहे हैं, और इसकी काफी चर्चा हो रही है।

फिल्म किंग की जानकारी

हालांकि, अभी तक इस फिल्म का आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है। लेकिन माना जा रहा है कि मेकर्स जल्द ही इसकी अनाउंसमेंट करने वाले हैं। अगस्त में, शाहरुख खान को स्विट्जरलैंड में लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से नवाजा गया था। वहीं, इस दौरान उन्होंने अपनी अगली फिल्म का नाम किंग बताया था।

बर्थडे पर होगा ऐलान

एक रिपोर्ट के अनुसार, किंग का आधिकारिक ऐलान शाहरुख के जन्मदिन 2 नवंबर को किया जाएगा। सूत्रों के हवाले से यह भी बताया गया है कि फिल्म के लिए बाप-बेटी, यानी शाहरुख और उनकी बेटी सुहाना, दोनों ने एक्शन सीक्वेंस की तैयारी शुरू कर दी है।

फिल्म में नए चेहरे

इस फिल्म में सुहाना के लव इंटरेस्ट का रोल अभय वर्मा निभाने वाले हैं। प्री-प्रोडक्शन का काम अक्टूबर में शुरू होगा। फिल्म के डायलॉग लिखने का काम अब्बास टायरवाला कर रहे हैं, जिन्होंने इसके दो ड्राफ्ट तैयार कर लिए हैं।

शूटिंग का शेड्यूल

शाहरुख, सुहाना, अभय और अभिषेक बच्चन जनवरी में हंगरी की राजधानी बुडापेस्ट में फिल्म की पहली शेड्यूल की शूटिंग शुरू करेंगे। इस फिल्म की शूटिंग की तैयारियों के बीच, शाहरुख के फैंस को यह जानने की उत्सुकता है कि फिल्म में क्या कुछ नया देखने को मिलेगा।

हॉलीवुड एक्शन डायरेक्टर्स के साथ बातचीत

मेकर्स फिल्म के एक्शन सीन के लिए हॉलीवुड के कुछ टॉप एक्शन डायरेक्टर्स से भी बातचीत कर रहे हैं। सिद्धार्थ आनंद इस फिल्म का एक्शन डिजाइन कर रहे हैं और साथ ही क्रिएटिव प्रोड्यूसर के तौर पर भी जुड़े हुए हैं।

फिल्म के किरदार

शाहरुख खान के फैंस के लिए एक खुशखबरी है कि वह किंग में फिर से डॉन के किरदार में नजर आएंगे। इस बार उनका किरदार सुहाना के गुरु का होगा, जबकि अभिषेक बच्चन फिल्म में विलेन बनकर तबाही मचाते नजर आएंगे।​ इस फिल्म के बारे में बढ़ती हुई चर्चा और अपडेट्स के चलते, शाहरुख के फैंस इसे लेकर बेहद उत्साहित हैं। फिल्म किंग की कहानी और शाहरुख के किरदार का इंतजार सभी को है। 2 नवंबर को होने वाली अनाउंसमेंट के साथ ही यह भी स्पष्ट होगा कि फिल्म में हमें और क्या देखने को मिलेगा।

'झूठ बोलने की मशीन हैं राहुल गांधी..', अग्निवीर वाले दावे पर भड़के अमित शाह

'खरीफ-रबी की फसलों में अंतर भी जानते हैं राहुल..', MSP पर अमित शाह का हमला

'तीन पीढ़ियां भी 370 वापस नहीं ला सकेंगी..', कांग्रेस-NC पर अमित शाह का हमला

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -