1000 करोड़ी फिल्म के डायरेक्टर से शाहरुख ने मिलाया हाथ, 20 साल बाद आए साथ

1000 करोड़ी फिल्म के डायरेक्टर से शाहरुख ने मिलाया हाथ, 20 साल बाद आए साथ
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार शाहरुख़ खान के लिए वर्ष 2023 बेहद खास साबित हुआ। शाहरुख़ की बेहतरीन फिल्मों की तलाश बीते वर्ष जाकर खत्म हुई थी। एक या दो नहीं, बल्कि उन्होंने तीन-तीन फिल्मों के माध्यम से दर्शकों का दिल जीता। 4 वर्ष पश्चात् जब बड़े पर्दे पर लोगों ने शाहरुख़ को देखा, तो बॉक्स ऑफिस पर जमकर पैसों की बारिश हुई। ‘पठान’ एवं ‘जवान’ ने 1000-1000 करोड़ की कमाई कर किंग खान के करियर को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया। अब प्रशंसक उनकी अगली फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं। इसी बीच, शाहरुख़ के नए प्रोजेक्ट को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

शाहरुख़ खान को 1000 करोड़ की फिल्म देने वाले निर्देशक सिद्धार्थ आनंद एक और बड़ी फिल्म पर काम कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि डायरेक्टर बिग बजट की एक्शन-थ्रिलर फिल्म पर काम कर रहे हैं। सिद्धार्थ की इस फिल्म में शाहरुख़ खान के होने की खबरें सामने आ रही हैं। इतना ही नहीं, खबरें तो ये भी हैं कि फिल्म में एक नहीं, बल्कि दो-दो स्टार्स को कास्ट किया जाएगा। शाहरुख़ खान के साथ इस एक्शन-थ्रिलर में सैफ अली खान भी दिखाई दे सकते हैं।

सोशल मीडिया पर कुछ वीडियोज जमकर वायरल हो रहे हैं, जिनमें शाहरुख़ खान को निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के ऑफिस के बाहर देखा गया है। सैफ अली खान को भी सिद्धार्थ के ऑफिस के बाहर कैप्चर किया गया। दोनों एक्टर्स को निर्देशक के ऑफिस के बाहर देखने के बाद अब हर कोई इस बात का अनुमान लगा रहा है कि ये दोनों साथ काम करने वाले हैं। सिद्धार्थ आनंद की अगली स्टैंडअलोन एक्शन फिल्म में शाहरुख़-सैफ साथ दिख सकते हैं। हालांकि, निर्माता एवं स्टार्स की तरफ से इन सभी खबरों पर किसी भी तरह की कोई कंफर्मेशन सामने नहीं आई है।

शाहरुख़ खान और सैफ अली खान के साथ-साथ पंजाबी की लोकप्रिय अभिनेत्री सोनम बाजवा को भी डायरेक्टर के ऑफिस के बाहर देखा गया। इसे देखते हुए ये भी माना जा रहा है कि इन दोनों सुपरस्टार्स के साथ सोनम बाजवा भी इस फिल्म का हिस्सा हो सकती हैं। यदि ये खबरें सही साबित होती हैं, तो 20 वर्ष पश्चात् शाहरुख़ और सैफ किसी फिल्म में फिर से साथ काम करेंगे। 2004 में ‘कल हो न हो’ में इन दोनों एक्टर्स को साथ देखा गया था। इस फिल्म को दर्शकों से बहुत प्यार मिला था।

कंगना ने तलाक के बाद टच में रहने वालों का उड़ाया मजाक

'अंधकार युग के हैं सारे धर्म', बोले जावेद अख्तर

सलमान खान के घर का वो शख्स, जिसे सलीम खान भी नहीं डांट सकते!

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -