IIFA 2024 में एक बार फिर दिखाई देगी शाहरुख़ और करण की जोड़ी

IIFA 2024 में एक बार फिर दिखाई देगी शाहरुख़ और करण की जोड़ी
Share:

IIFA 2024 की तैयारियों के बीच काफी चर्चा हो रही है। यह अवॉर्ड शो बॉलीवुड का एक बड़ा और खास इवेंट कहा जाता है, जहां बड़े-बड़े सितारे शामिल होते हैं। इस बार की खास बात यह है कि IIFA 2024 को होस्ट करने की जिम्मेदारी बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के कंधों पर  होने वाली है। शाहरुख के साथ मंच पर फिल्म निर्माता करण जौहर भी होस्टिंग करते हुए दिखाई देने वाले है। इसके अलावा, कुछ छोटे-छोटे सेगमेंट्स को होस्ट करने के लिए और भी सितारे मंच पर दिखाई देंगे।

हाल ही में IIFA 2024 का प्री-इवेंट आयोजित किया गया, जिसमें शाहरुख खान और करण जौहर की जोड़ी ने मंच पर खूब मस्ती की। इस दौरान शाहरुख और करण के बीच की मजेदार नोक-झोंक ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। करण जौहर ने शाहरुख खान का मंच पर स्वागत करते हुए कहा कि, “शाहरुख, ये आपके लिए घर वापसी की तरह है। आप कई सालों बाद IIFA होस्ट कर रहे हैं और जब भी आप होस्ट करते हैं तो धमाल मचाते हैं।” इस पर शाहरुख ने मजाक करते हुए कहा, “इतनी तारीफ क्यों कर रहे हो? बुलाया तो सिर्फ एक बार था, अब 10 साल बाद बुला रहे हो और फिर भी तारीफ करवाए जा रहे हो।”

शाहरुख ने खोली करण की पोल: शाहरुख खान ने मंच पर मजाक-मजाक में करण जौहर की कुछ दिलचस्प बातें भी बताईं। शाहरुख ने कहा कि करण जूम पर होस्टिंग की रिहर्सल करने की योजना बना रहे थे। शाहरुख ने कहा, “करण ने मुझसे कहा कि वह रिहर्सल नहीं करेंगे, वह इसे जूम पर करेंगे क्योंकि वह होस्टिंग में अच्छे हैं।” इस पर करण जौहर शर्म से लाल हो गए और सभी दर्शक हंसने लगे। शाहरुख ने आगे बताया कि करण ने उनसे कहा था, “भाई, मैं तो जूम पर जल्दी-जल्दी कर लूंगा, मैं बहुत होस्टिंग करता हूं। मैंने तो चैट शो, फिल्म शो सब कर रखे हैं।" इस पर शाहरुख ने मजाकिया अंदाज में कहा, “चलो, होस्टिंग आप संभाल लेना, मैं फिल्में बना लूंगा।”

IIFA 2024 में क्या-क्या होगा खास?: इस मस्ती भरे माहौल में शाहरुख ने IIFA 2024 की कुछ खास झलकियां भी दर्शकों के साथ साझा कीं। उन्होंने बताया कि इस बार शाहिद कपूर, जाह्नवी कपूर, कृति सेनन, रेखा और विकी कौशल शानदार परफॉर्मेंस देने वाले हैं। इसके अलावा, शाहरुख ने यह भी कहा कि वह लंबे समय से इस अवॉर्ड सेरेमनी को मिस कर रहे थे और इस बार की होस्टिंग को लेकर बहुत उत्साहित हैं।

32 वर्ष पहले सलमान ने की थी ऐसी हरकत कि सेट पर नहीं आई एक्ट्रेस

बड़ी खबर: मलाइका अरोड़ा के पिता ने छत से कूद कर दी जान

जानिए आज आपके शहर में क्या है सोने-चांदी का भाव?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -