जन्मदिन से पहले शाही महल की तरह सजा शाहरुख़ का 'मन्नत', होने वाला है जश्न

जन्मदिन से पहले शाही महल की तरह सजा शाहरुख़ का 'मन्नत', होने वाला है जश्न
Share:

जल्द ही दिवाली का त्यौहार आने वाला है और ऐसे में हर कोई इसकी खास तैयारियां कर रहा है तो फिर बॉलीवुड सेलेब्स कैसे पीछे रह सकते हैं. जब बात की जाए किंग खान शाहरुख़ की ही तो वो मुस्लिम होने के बाद बावजूद सभी हिन्दू धर्म के त्यौहार धूमधाम से मनाते हैं. जल्द ही शाहरुख खान अपना 53वां जन्मदिन मनाने वाले हैं. शाहरुख आने वाले 2 नवंबर को पूरे 53 साल के हो जाएंगे. शाहरुख़ के जन्मदिन की तैयारियां भी जोरों-शोरों से चल रही हैं.

हाल ही में शाहरुख के बंगले ‘मन्नत’ की कुछ तस्वीरें सामने आई है. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शाहरुख़ का बर्थडे आने से पहले ही मन्नत को पूरी तरह से सजाया जा रहा है. सुनने में आया है कि इस मौके पर कई सेलेब्रिटीज मौजूद रहने वाले हैं. पिछले कई दिनों से शाहरुख खान के बंगले को सजाया जा रहा है. आपको बता दें शाहरुख़ के जन्मदिन में महज दो दिन का समय शेष बचा है. ऐसे में तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही हैं.

सोशल मीडिया पर हाल ही में शाहरुख के इस बंगले की तस्वीरें सामने आई है जो जमकर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं मन्नत सजने के बाद किसी राजमहल से कम नहीं लग रहा. शाहरुख़ के जन्मदिन के इस मौके पर कई नामचीन लोगों के शामिल होने की उम्मीद है. इसके साथ ही शाहरुख़ के जन्मदिन के दिन ही यानि 2 नवंबर को शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ का ट्रेलर भी रिलीज होने वाला है. अब तो फैंस को शाहरुख़ की बर्थडे पार्टी के फोटोज देखने का और उनकी फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

'जीरो' के बउआ सिंह ने करवाचौथ पर महिलाओं से की ये डिमांड

गौरी को पाने के लिए 5 साल तक हिन्दू बने रहे थे शाहरुख़, ये हैं उनकी कुछ अनदेखी तस्वीरें

इस बार बड़े ही धूमधाम से सेलिब्रेट होगा किंग खान का बर्थडे बैश, ऐसे हो रही प्लानिंग

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -