अपनी अगली फिल्म को लेकर शाहरुख खान ने किया ये बड़ा खुलासा

अपनी अगली फिल्म को लेकर शाहरुख खान ने किया ये बड़ा खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी है! हाल ही में शाहरुख ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा की है, जिसका नाम 'किंग' होगा। यह फिल्म सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित की जाएगी। ‘पठान’, ‘जवान’ और ‘डंकी’ की शानदार सफलता के बाद, शाहरुख की इस नई फिल्म की रिलीज़ का इंतजार बढ़ता ही जा रहा है।

हाल ही में शाहरुख ने स्विट्जरलैंड के लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में भाग लिया, जहां उन्हें पार्डो अल्ला कैरिएरा लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। इसी समारोह में उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म 'किंग' की पुष्टि की, जिससे प्रशंसकों की उत्सुकता और बढ़ गई है। शाहरुख ने बताया कि ‘जवान’ और ‘डंकी’ के काम खत्म करने के बाद उन्होंने एक एज सेंट्रिक फिल्म करने का मन बनाया था। बीते 6-7 सालों से वे इस पर विचार कर रहे थे। एक दिन सुजॉय घोष के साथ बातचीत के चलते, सुजॉय ने उन्हें एक ऐसा विषय प्रस्तुत किया, जो उनके सोच के मुताबिक था। इस तरह ‘किंग’ फिल्म का विचार जन्म लिया। शाहरुख ने कहा कि इस फिल्म के लिए उन्हें कुछ वजन कम करना पड़ेगा और स्ट्रेचिंग करनी होगी। ‘किंग’ एक एक्शन-पैक्ड फिल्म होगी।

फिलहाल, फिल्म की रिलीज़ डेट और बाकी स्टार कास्ट के बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं है, लेकिन कई अफवाहें चल रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख की बेटी सुहाना खान इस फिल्म में उनके साथ दिखाई देगी। सुहाना और शाहरुख पहली बार एक साथ पर्दे पर नजर आएँगे। इसके अतिरिक्त, अभिषेक बच्चन फिल्म में विलेन की भूमिका निभाएंगे और एक्शन के रंग भरेंगे। फिल्म में 'मुंज्या' फेम अभय वर्मा भी होंगे, लेकिन उनके किरदार के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं आई है। खबरों के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग इस महीने आरम्भ होने की संभावना है तथा इसे अगले साल के अंत तक रिलीज़ किया जा सकता है। यह सुहाना खान की दूसरी फिल्म होगी, उनकी पहली फिल्म ‘द आर्चीज’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म के जरिए सुहाना की सिल्वर स्क्रीन डेब्यू भी होगा।

मां अमृता सिंह से झूठ बोलकर लोकल ट्रेन में बैठी थी सारा अली खान, फिर ऐसे खुल गई थी पोल

16 की उम्र में इस एक्ट्रेस ने लिए थे दर्दनाक हॉर्मोनल इंजेक्शन्स! अब सालों बाद खुद कही ये बात

कैटरीना कैफ की देवरानी बनेगी ये अदाकारा! खुद एक्टर ने कही ये बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -