शाहरुख खान ने सुनाया स्ट्रगल के दिनों का किस्सा, इस एक्टर का किया जिक्र

शाहरुख खान ने सुनाया स्ट्रगल के दिनों का किस्सा, इस एक्टर का किया जिक्र
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सलमान खान को पूरी इंडस्ट्री भाईजान के नाम से जानती है। कई सेलेब्रिटीज ने यह स्वीकार किया है कि सलमान अपने मुंह से अपनी तारीफ नहीं करते, मगर जब भी किसी को उनकी मदद की आवश्यकता होती है, वह सबसे पहले मदद के लिए पहुंचने वालों में से एक होते हैं। शाहरुख खान की भी सलमान खान से गहरी दोस्ती है, तथा एक बार उन्होंने कहा था कि वह शाहरुख खान इसलिए हैं क्योंकि उन्होंने सलमान खान के घर का खाना खाया है।

शाहरुख खान एवं सलमान खान की 'टाइगर-3' और 'पठान' में बेहतरीन केमिस्ट्री ने दर्शकों को खूब आनंदित किया। इन दोनों सुपरस्टार्स के बारे में कई बातें होती रही हैं, किन्तु सच्चाई यह है कि उनकी दोस्ती बेमिसाल है। आर्यन खान की गिरफ्तारी के वक़्त शाहरुख खान के घर पहुंचने वाले सबसे पहले लोगों में सलमान खान भी थे। शाहरुख खान ने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए बताया कि जब वह पहली बार मुंबई आए थे, तब सलमान खान के परिवार ने उनका बहुत ध्यान रखा था।

शाहरुख खान ने हंसी मजाक में कहा कि सलमान खान उम्र में उनसे छोटे हैं, दोनों की उम्र में केवल 1.5 महीने का फर्क है। शाहरुख खान ने कहा, "मगर सलमान ने बड़े भाई की तरह ही मेरा बहुत ख्याल रखा। उनके परिवार ने भी मेरा बहुत ध्यान रखा। और सिर्फ धक्के ही नहीं खाए हैं, मैंने उनके घर का खाना भी खाया है।" सलमान खान और शाहरुख खान रियलिटी टीवी शो 'दस का दम' में एक साथ दिखाई दिए थे। इसके अतिरिक्त, बिग बॉस 18 में भी सलमान खान और शाहरुख खान एक साथ दिखाई दे चुके हैं।

सिमी गरेवाल के शो में रेखा ने खोले थे कई राज

सुशांत की मौत ...और बदल गई इस अदाकारा की जिंदगी, छलका दर्द

अक्षय कुमार के प्रैंक से खतरे में आई इस एक्टर की शादी, जानिए पूरा मामला

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -