दीपिका पादुकोण की बेटी से मिलने अस्पताल पहुंचे शाहरुख़ खान, सामने आया VIDEO

दीपिका पादुकोण की बेटी से मिलने अस्पताल पहुंचे शाहरुख़ खान, सामने आया VIDEO
Share:

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर स्टार कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अब पेरेंट क्लब में सम्मिलित हो चुके हैं। हाल ही में, दीपिका ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया, और इस खुशी के मौके पर उनके चाहने वाले और करीबी लोग अस्पताल पहुंचकर उन्हें और उनके नवजात को शुभकामनाएं दे रहे हैं। दीपिका पादुकोण फिलहाल अस्पताल में हैं और अभी तक डिस्चार्ज नहीं हुई हैं। इस के चलते उनके करीबी दोस्त और उद्योग के प्रमुख लोग उनसे मिलने के लिए लगातार अस्पताल आ रहे हैं।

12 सितंबर की रात, बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान भी दीपिका से मिलने के लिए मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल पहुंचे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान ने अस्पताल में दीपिका से मुलाकात की, उनकी हालचाल पूछी, और उन्हें और उनके नवजात को प्यार और आशीर्वाद दिया। शाहरुख का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें अस्पताल की ओर उच्च सुरक्षा के बीच जाते हुए देखा जा सकता है।

इससे पहले, मुकेश अंबानी भी दीपिका पादुकोण से मिलने के लिए अस्पताल पहुंचे थे। उन्होंने भी दीपिका और उनके नवजात बच्चे को शुभकामनाएं दीं। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी 2018 में हुई थी। अब, छह साल बाद, इस कपल ने 8 सितंबर को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है, जिसे लेकर वे अत्यंत खुश और उत्साहित हैं। इस नए अध्याय की शुरुआत उनके परिवार और दोस्तों के लिए भी एक विशेष खुशी का अवसर है।

शाहरुख खान के गाने ‘झूमे जो पठान’ ने रचा ये नया इतिहास

करण जौहर ने दिए ऐसे रोल, मशहूर स्टार ने किया इनकार

बुरा हुआ मलाइका अरोड़ा की माँ का हाल, सँभालते नजर आए अरहान

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -