नए प्रोजेक्ट ने छुड़ाए शाहरुख़ के पसीने, बेटी से मांगी मदद
नए प्रोजेक्ट ने छुड़ाए शाहरुख़ के पसीने, बेटी से मांगी मदद
Share:

किंग खान, बॉलीवुड जगत का वो नाम जिसके लिए शायद ही कोई काम नामुमकिन हो. इस बात पर शायद ही कोई यकीन कर पायेगा कि बॉलीवुड के किंग खान, शाहरुख के लिए कोई चीज मुश्किल हो सकती है. खासतौर से तब, जब वो हमेशा ही पर्दे पर इतने सहज दिखाई पड़ते हैं. हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिसने शाहरुख की रातों की नींद उड़ा दी है. वह है उनका आने वाला एक शो, जिसे साइन करने के बाद वह काफी हैरान-परेशान हैं. दरअसल दिक्कत यह है कि इस शो के लिए उन्हें काफी रिसर्च करनी पड़ रही है जो उनके लिए किसी चुनौती से कम नहीं है.

शाहरुख ने कहा कि, "पिछले एक दशक में ये शो मेरे जीवन का सबसे मुश्किल असाइनमेंट रहा है. उन्होंने कहा कि जब भी मैं किसी फिल्म में काम करता हूं तो उसकी रिहर्सल करता हूं. एक या दो बार डायलॉग याद करने के बाद तोता बन जाता हूं. फिर मुझे दोबारा स्क्रिप्ट देखने की जरूरत नहीं पड़ती लेकिन टेड करते वक्त 6 बार भी स्क्रिप्ट देखने से काम नहीं चलता." आपको बता दें कि इस शो के लिए शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना की मदद भी ले रहे हैं. सुहाना उन्हें बता रही हैं कि कैसे वह इसे भी अपनी सुपरहिट फिल्मों की तरह हिट बनाएं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

शाहरुख के साथ ऐसी फिल्में करना चाहती है विद्या

वायरल हो रही है सुहाना की Old फोटोज

अम्बानी की इस पार्टी में आये बॉलीवुड के बड़े स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -