बेटे का निकाह करने गया था, दुल्हन की माँ को ही ले भागा शकील, पीछे छोड़ गए 16 बच्चे

बेटे का निकाह करने गया था, दुल्हन की माँ को ही ले भागा शकील, पीछे छोड़ गए 16 बच्चे
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहाँ दूल्हे के पिता शकील ने शादी से कुछ समय पहले दुल्हन की मां आसमा खातून के साथ भागकर शादी कर ली। दुल्हन के पिता ने अब दूल्हे के पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना कासगंज के गंज डुंडवारा इलाके में हुई। यहाँ मोहम्मद पप्पू की बेटी का निकाह शकील के बेटे से होना था, जो पप्पू के घर अक्सर आता-जाता रहता था। जब निकाह का दिन नजदीक आया, तो 10 बच्चों के पिता शकील ने पप्पू की पत्नी, जो 6 बच्चों की मां है, के साथ भागकर दोनों परिवारों को धोखा दे दिया।

 

कुछ रिपोर्टों में कहा गया है कि यह घटना 3 जून को हुई और शादी 17 जून को ईद के दिन होनी तय थी , जबकि अन्य रिपोर्ट में कहा गया है कि शादी 17 जुलाई को होनी थी। मोहम्मद पप्पू का कहना ​​है कि गणेशपुर का रहने वाला शकील (दूल्हे का पिता) उसकी पत्नी को बहला-फुसलाकर भगा ले गया है। उसने शकील के खिलाफ पत्नी के अपहरण का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। शिकायतकर्ता पप्पू ने कहा है कि उसकी बेटी का निकाह शकील के बेटे से होने वाला था, इसलिए शकील अक्सर उनके घर आता था और कहता था कि निकाह से पहले दोनों परिवारों के बीच संबंध मजबूत होना चाहिए। 

इन्ही मुलाकातों के दौरान शकील ने पप्पू की पत्नी को फंसा लिया और बहला-फुसलाकर अपने साथ भगा ले गया। पप्पू ने बताया कि उसके बाद से उसे दोनों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली। सीओ विजय कुमार राणा ने बताया कि थाना गंज डुंडवारा में एक शिकायत दर्ज हुई थी। 8 जून को पप्पू ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी लापता है, जिस पर तुरन्त गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई। 11 जुलाई को पप्पू ने एक और प्रार्थना पत्र देकर शकील पर अपनी पत्नी को भगा ले जाने का इल्जाम लगाया। फ़िलहाल मामले की जांच चल रही है। 

बस में नाबालिग लड़की को छेड़ रहा था मौलवी, महिलाओं ने कर दी पिटाई, मांगने लगा माफ़ी, Video

डेढ़ साल तक बलात्कार करता रहा मौलवी, तंग आकर नाबालिग पीड़िता ने खा लिया जहर, AAP नेता और मस्जिद का अध्यक्ष भी आरोपी

मदरसे जा रही 12 वर्षीय बच्ची का किडनैप और रेप, चाक़ू की नोक पर दरिंदे ने किया बलात्कार

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -