देखते ही देखते बदला रुबीना दिलैक का रूप, वीडियो देख चौंके फैंस
देखते ही देखते बदला रुबीना दिलैक का रूप, वीडियो देख चौंके फैंस
Share:

देश के सबसे बड़े और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 14 की विनर रहीं टेलीविज़न अभिनेत्री रुबीना दिलैक वास्तविक जिंदगी में कैसी हैं ये तो उनके प्रशंसक अच्छी तरह जानते हैं। वह बहुत बिंदास जीवन जीने में विश्वास रखती हैं तथा मॉर्डन वेस्टर्न आउटफिट में उनकी फोटोज आए दिन वायरल होती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने बिकिनी में अपनी एक तस्वीर साझा की थी जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई।

मगर क्या आप जानते हैं कि रुबीना टेलीविज़न शो शक्ति अस्तित्व के अहसास की के लिए इतना क्लासिक लुक किस प्रकार ले पाती हैं। आखिर किस प्रकार होता है रुबीना से लेकर सौम्या तक का ये ट्रांसफॉर्मेशन? यदि आपको भी इस प्रश्न का उत्तर नहीं पता है तो परेशान मत होइए, क्योंकि अभिनेत्री ने स्वयं प्रशंसकों को शो के लिए अपने ट्रांसफॉर्मेशन का एक वीडियो साझा किया है।

वही वीडियो में रुबीना साड़ी ब्लाउज पहनकर मेकअप रूम में बैठी दिखाई दे रही हैं। वह खुद ही इस भूमिका के लिए तैयार हो रही हैं मगर उनकी एक असिस्टेंट भी इसमें उनकी सहायता कर रही है। बालों में गजरा, ढेर सारी गोल्ड जूलरी तथा हेवी मेकअप के साथ रुबीना देखते ही देखते सौम्या की भूमिका में ट्रांसफॉर्म हो जाती हैं जिसके पश्चात् उन्हें सेट पर पहुंचते दिखाया गया है। वही अभिनेत्री ने इस इंस्टा रील को साझा करते हुए लिखा- ट्रांसफॉर्मेशन। चंद मिनटों के अंदर प्रशंसकों ने इसे बहुत साझा करना आरम्भ कर दिया है तथा अब तक ये वीडियो रुबीना के प्रत्येक एक फैन पेज पर पहुंच चुका है। 

अनुपमा की होने वाली बहू ने वनराज को मारा तमाचा, एक्टर का हुआ बुरा हाल

हिना खान के नए फोटोशूट ने उड़ाए फैंस के होश, जबरदस्त अंदाज में आई नजर

'कुमकुम भाग्य 2.0' में जबरदस्त अवतार में नजर आएंगी पूजा बनर्जी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -