शर्मनाक! 5 वर्षीय मासूम का टीचर ने किया रेप, शिकायत करने पर प्रिंसिपल ने कहा- 'किसी से कुछ मत कहिएगा'

शर्मनाक! 5 वर्षीय मासूम का टीचर ने किया रेप, शिकायत करने पर प्रिंसिपल ने कहा- 'किसी से कुछ मत कहिएगा'
Share:

बस्ती: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जिले के एक प्राइवेट स्कूल में एलकेजी की मासूम छात्रा से उसके टीचर ने दुष्कर्म किया। आरोपी टीचर ने बच्ची को गोद में उठाकर उसके प्राइवेट पार्ट से छेड़छाड़ की। दर्द से तड़पती बच्ची जब घर पहुंची और उसकी मां ने उसके प्राइवेट पार्ट से खून निकलते देखा, तो वह सन्न रह गईं। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने तुरंत मुकदमा दर्ज किया तथा अपराधी टीचर को गिरफ्तार कर लिया। पीड़ित बच्ची की मां ने बताया कि उन्होंने इस घटना की खबर स्कूल के प्रधानाचार्य को दी, किन्तु कोई कार्रवाई नहीं हुई। प्रधानाचार्य ने उलटा उन्हें बच्ची को डॉक्टर से दवा दिलाने की सलाह दे दी। इस घटना से स्थानीय लोगों में भारी आक्रोश है।

यह घटना बस्ती जिले के कलवारी थाना इलाके के एक गांव के प्राइवेट स्कूल की है। यहां एलकेजी क्लास की मासूम छात्रा के साथ उसके टीचर ने अश्लील हरकत की। आरोप है कि टीचर ने बच्ची को गोद में लेकर उसके प्राइवेट पार्ट के साथ छेड़छाड़ की। टीचर ने बच्ची को धमकी भी दी कि वह इस बारे में किसी को कुछ न बताए। जब बच्ची को दर्द असहनीय हो गया, तो उसने अपने घरवालों को इसकी खबर दी। मासूम बच्ची ने पूरी घटना अपनी मां को बताई। जब मां ने बच्ची के प्राइवेट पार्ट से खून निकलते देखा, तो वह हैरान रह गईं। उन्होंने तुरंत इसकी खबर स्कूल के प्रधानाचार्य को दी।

पीड़िता की मां का आरोप है कि प्रिंसिपल ने आरोपी टीचर को बुलाकर उसे 2-3 थप्पड़ मारे तथा फिर उसे जाने दिया। प्रधानाचार्य ने उनसे बच्ची को डॉक्टर के पास ले जाने की सलाह दी तथा इस मामले को किसी से न कहने को कहा।पीड़िता की मां ने बताया कि वह स्कूल प्रिंसिपल द्वारा कार्रवाई का इंतजार करती रहीं, किन्तु 3 दिन गुजरने के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हुई। फिर उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। कलवारी थाना पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए अपराधी टीचर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। एएसपी ओम प्रकाश सिंह ने बताया कि पीड़ित पक्ष की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

रामनगर जिले का नाम बदलने जा रही कर्नाटक सरकार, सीएम सिद्धारमैया ने बताया प्लान

'शादी से इंकार किया, इसलिए फैयाज ने नेहा को मारा, ये लव जिहाद नहीं..', कांग्रेस पार्षद की बेटी की हत्या पर CID रिपोर्ट

अब भारत में बनेगा दुनिया का सबसे घातक Su-30 फाइटर जेट, मोदी-पुतिन की मीटिंग में फाइनल हुई डील !

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -