लक्ष्मी के बाद चर्चाओं में छाए शरद केलकर, जल्द इन फिल्मों में आएँगे नज़र

लक्ष्मी के बाद चर्चाओं में छाए शरद केलकर, जल्द इन फिल्मों में आएँगे नज़र
Share:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार स्टारर मूवी ‘लक्ष्मी’ सोमवार को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जा चुकी है. फिल्म की रिलीज के पूर्व ही फिल्म को लेकर खूब लोगों में बहुत उत्साह देखने को मिला. फिल्म के ट्रेलर की रिलीज़ के बाद से ही फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच बहुत ही सुर्खियों में बनी हुई थी. फिल्म के रिलीज के उपरांत अब मूवी को लेकर यूजर्स का मिक्स रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है. लेकिन फिल्म में सबसे ज्यादा जिस नाम की चर्चा हो रही है, वह न तो अक्षय है और न ही किआरा आडवाणी है, बल्कि यह और कोई नही बल्कि इस फिल्म की रियल लक्ष्मी (शरद केलकर) है. और उनकी एक्टिंग को लोगों ने भी खूब पसंद किया है. इस फिल्म के बाद से ही शरद और भी ज्यादा चर्चाओं का विषय बन गए है. तो चलिए जानते है उनके आने वाले कुछ प्रोजेक्ट के बारें में... 

भुज द प्राइड ऑफ इंडिया – इस फिल्म में अजय देवगन मुख्य रोल में दिखाई दे सकते है. इस मूवी में अजय वायु सेना के जवान की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे.  इस फिल्म में अभिनेता का नाम रागुविर रैना को भी आप लोग देखने वाले है. फिल्म का निर्देशन अभिषेक दुधइया कर रहे हैं. भुज मूवी 1971 के इंडो-पाकिस्तान वार पर आधारित है.

जर्सी – बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी में भी हमें शरद नज़र आ सकते है. इस मूवी में एक्टर हमें एक क्रिकेटर की रोल ने दिखाई देंगे. फिल्म का निर्देशन गौतम तिन्नानुरी कर रहे हैं. फिल्म में शरद केलकर भी अहम भूमिका में होंगे.

अल्यान – शरद केलकर बहुत जल्द हमें तमिल मूवी अल्यान में दिखाई देने वाले है. इस मूवी में शरद हमें मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके किरदार का नाम देव होगा.

 

सोने की कीमत में हुआ बड़ा बदलाव

100-करोड़ रुपये से अधिक के टर्नओवर वाले कारोबारी को ई-चालान का करना होगा पालन

बैंक ऑफ बड़ौदा ने 12 नवंबर से प्रभावी विभिन्न टीडीआर पर एमसीएलआर को किया 5 GB

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -