अस्पताल में भर्ती हुए एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा, पति संग पहुंची सोनाक्षी सिन्हा
अस्पताल में भर्ती हुए एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा, पति संग पहुंची सोनाक्षी सिन्हा
Share:

जानी मनाई मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग शादी की. उन्हें सभी से जमकर बधाइयां मिल रही हैं. हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा को पति जहीर इकबाल के साथ अस्पताल से बाहर निकलते स्पॉट किया गया. तभी से इस बात की अफवाहें भी फैलने लग गईं कि क्या सोनाक्षी सिन्हा प्रेग्नेंट हैं. मगर मामला कुछ और है. दरअसल बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा हॉस्पिटल में एडमिट हैं तथा सोनाक्षी उन्हीं से मिलने के लिए हॉस्पिटल गई हुई थीं.

रिपोर्ट्स के अनुसार, शत्रुघ्न पूरी तरह से ठीक हैं तथा वे केवल रूटीन चेकअप के लिए गए हुए थे. पहले ऐसी अफवाहें थी कि शत्रुघ्न इस शादी से खुश नहीं है तथा वे शादी में भी सम्मिलित नहीं होंगे. मगर ये बातें सिर्फ अफवाह साबित हुईं. शत्रुघ्न न केवल शादी का हिस्सा थे बल्कि वे काफी खुश भी दिखाई दिए. मगर शादी के कार्यक्रम के चलते हुई भागदौड़ सी वजह से वे थक गए थे तथा इसलिए वे रेगुलर चेकअप के लिए हॉस्पिटल गए हुए थे. वहीं पर उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा भी अपने पिता की खैरियत पूछने के लिए पहुंची थीं.

वही बात यदि सोनाक्षी सिन्हा की शादी की करें तो दोनों ने 23 जून 2024 को रेजिस्टर्ड मैरिज की. फिर शाम को ग्रैंड रिसेप्शन रखा गया. इस के चलते कई सारे बॉलीवुड स्टार्स भी दिखाई दिए. सलमान खान इस मौके पर टाइट सिक्योरिटी के बीच पहुंचे. हनी सिंह का भी वीडियो जमकर वायरल हुआ. वे भी अपनी दोस्त की शादी में जमकर एंजॉय करते दिखाई दिए. शादी के चलते सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी मां की 40 वर्ष पुरानी साड़ी पहनी थी जो पूनम सिन्हा ने अपनी शादी के चलते पहनी थी. वर्क फ्रंट की बात ककें तो उनकी फिल्म ककूड़ा सिनेमाघरों में 12 जुलाई को रिलीज हो रही है. उनकी फिल्म का सामना कमल हासन की इंडियन 2 से होगा.

रात के 3 बजे मशहूर एक्टर संग हुई ऐसी वारदात, खुद सुनाई आपबीती

आशा भोसले के कदमों में सोनू निगम ने रखा अपना सिर, फैंस कर रहे तारीफ

'ज‍िससे प्यार करो, उससे शादी मत करो', आखिर ऐसा क्यों बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -