सोनाक्षी-जहीर की शादी पर आई शत्रुघ्न सिन्हा की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

सोनाक्षी-जहीर की शादी पर आई शत्रुघ्न सिन्हा की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर स्टार कपल सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी में सिर्फ 3 दिन शेष हैं। 23 जून को ये जोड़ी अपने एक होने की घोषणा करने वाली हैं। कहा जा रहा है कि 23 जून को सोनाक्षी एवं जहीर शादी करने जा रहे हैं। हालांकि कई बड़े स्टार्स ने दोनों की शादी को कंफर्म कर दिया है। किन्तु कई रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि सोनाक्षी एवं जहीर आने वाली 23 तारीख को रजिस्टर्ड मैरिज करने वाले हैं, तत्पश्चात, शाम को उन्होंने अपने सभी खास मेहमानों के लिए एक ग्रैंड सेलिब्रेशन होस्ट किया है।

शादी की खबरों के बीच ये भी चर्चा था कि सोनाक्षी सिन्हा के पिता एवं दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा बेटी के इस फैसले से नाखुश हैं तथा कहा जा रहा था कि वह सोनाक्षी के इस विशेष दिन का हिस्सा भी नहीं बनेंगे। हाल ही में एक इंटरव्यू के चलते होने वाली दुल्हन के पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने साझा किया कि वह शादी में अम्मीलित होंगे तथा उन्हें प्यार और आशीर्वाद देंगे। एक्टर के इस बयान के बाद सभी अफवाहों पर ब्रेक लग गया है। शत्रुघ्न सिन्हा ने सिर्फ सोनाक्षी एवं जहीर की शादी की खबर को ही कंफर्म नहीं किया, बल्कि उन्होंने शादी में समिल्लित होने की बात भी कह डाली है। अपने एक इंटरव्यू के चलते शत्रुघ्न सिन्हा ने उन फर्जी खबरों को नजरअंदाज कर दिया, जिनमें बताया जा रहा था कि वह अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा की जहीर इकबाल के साथ होने वाली शादी में सम्मिलित नहीं होंगे। 

अपने बयान में शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, ”मुझे बताओ, यह किसकी लाइफ है? ये मेरी इकलौती बेटी सोनाक्षी की जिंदगी है, जिस पर मुझे बहुत गर्व है तथा मैं उससे बेहद प्यार करता हूं। वो मुझे अपनी ताकत का स्तंभ कहती है। मैं निश्चित रूप से शादी में मौजूद रहूंगा। मुझे क्यों नहीं करना चाहूंगा?” एक्टर की मानें तो सोनाक्षी की खुशी उनके लिए सबसे पहले आती है तथा वो भी अपने पिता के लिए यही सोचती हैं। शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे कहा कि उन्हें अपना जीवनसाथी चुनने का पूरा हक है।

सोनाक्षी सिन्हा की शादी से नाराज माँ ने उठाया बड़ा कदम, इंस्टाग्राम से किया बेटी को अनफॉलो

जहीर संग बहन सोनाक्षी की शादी से नाराज है भाई, पोस्ट देख हैरत में पड़े फैंस

शादी से पहले 3 बार हुआ अक्षय कुमार का ब्रेकअप, खुद किया खुलासा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -