शत्रुघ्न सिन्हा और विनोद खन्ना को होती थी अमिताभ से जलन

शत्रुघ्न सिन्हा और विनोद खन्ना को होती थी अमिताभ से जलन
Share:

बॉलीवुड के महारथी और बड़े ही दिग्गज कलाकार अमिताभ बच्चन आज जिस मुकाम पर हैं, इंडस्ट्री के लोग उनकी तरीक करते नहीं थकते. हरेक कलाकार चाहता है कि वह अमिताभ के साथ स्क्रीन शेयर कर सके. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड में कई सितारे ऐसे भी हैं, जिन्होंने अमित जी के साथ काम तो किया है लेकिन उनका ताल-मेल बिग बी के साथ कभी ठीक से नहीं बैठ पाया.

हाल ही में ऋषि कपूर ने अपनी आगामी फिल्म '102 नॉट आउट' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अपने को-स्टार अमिताभ बच्चन से जुड़े कई राज़ों से पर्दा उठाया और कई रोचक बातों को साझा किया. ऋषि ने बताया कि इंडस्ट्री में कॉम्पीटीशन हमेशा से ही रहा है लेकिन बढ़ते स्टारडम के साथ अमित के को-स्टार्स उन्हें पसंद नहीं करते थे.

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर ऋषि कपूर ने अमिताभ बच्चन से जुड़ी 27 साल पुरानी मेमोरीज को शेयर करते हुए बताया कि, वह कई सालों से अमित जी के साथ काम कर रहे है लेकिन उन्होंने इस दौरान उनसे कभी कॉम्पीटीशन नहीं किया. ऋषि ने बताया कि अमिताभ फिल्मों में उनके भाई, उनके दोस्त की भूमिका में नज़र आ चुके हैं, लेकिन यह पहली बार है जब वह पिता की भूमिका निभाते नज़र आएंगे. कॉम्पीटीशन की बात करते हुए ऋषि ने बताया कि उन दिनों शत्रुघ्न सिन्हा और विनोद खन्ना को अमित जी से काफी दिक्कतें हुआ करती थी. दिक्कतें काम को लेकर नहीं बल्कि लड़कियों को लेकर होती थी. इस इवेंट में ऋषि जहां मस्त मौला अंदाज़ में नज़र आए वहीं अमित जी बड़े ही गंभीर दिखे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Video : सलमान ने अपने दम पर इन अभिनेत्रियों की करवाई थी बॉलीवुड में एंट्री

'दस का दम' की शूटिंग हुई शुरू, शो होस्टिंग के लिए इतनी मोटी रकम ले रहे हैं सल्लू मियां

बिग बी ने गाने की लॉन्चिंग के दौरान बोल दिया कुछ ऐसा कि हो गए ट्रोल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -