‘हर सेकेंड लड़के के साथ उसका अफेयर रहता है’, बेटी पलक को लेकर श्वेता तिवारी ने कह डाली ये बड़ी बात

‘हर सेकेंड लड़के के साथ उसका अफेयर रहता है’, बेटी पलक को लेकर श्वेता तिवारी ने कह डाली ये बड़ी बात
Share:

टेलीविज़न जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने हाल ही में अपनी बेटी पलक तिवारी के बारे में चर्चा की है. एक इंटरव्यू में उन्होंने पलक को लेकर चलने वाली अफवाहों एवं झूठी रिपोर्ट्स पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि अभी वो मजबूत है, किन्तु मुझे डर लगता है कि कल को पता नहीं क्या हो जाए तथा उसका आत्मविश्वास हिल जाए. इस के चलते श्वेता ने ये भी कहा कि अभी पलक को किसी बात का तब तक कोई कोई फर्क नहीं पड़ता, जब तक वो खुद सच्चाई जानती है.

अपने इंटरव्यू के चलते श्वेता तिवारी ने पलक को लेकर कहा, “मैंने देखा है कि वो कितनी मजबूत है. लेकिन मुझे लगता है कि उसको कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई किसको किसके बारे में क्या बोलता है, जब तक कि वो सच्चाई को जानती है. उसे सच पता है तो कोई मेरा बारे में, उसके बारे में क्या बोलता है, न्यूज पेपर में क्या आ रहा है, उससे उसको कोई फर्क नहीं पड़ता. उसे न अपने बारे में फर्क पड़ता है तथा न मेरे बारे में. ये बात उसने सीख ली है कि किसी की मेमोरी अधिक दिन तक नहीं रहती है तथा कोई एक बंदे के बारे में ज्यादा दिन तक गॉसिप भी नहीं करता है.”

वही इसके चलते जब उनसे सवाल हुआ कि आप इन चीज़ों से स्वयं को अलग कर चुकी हैं, इसलिए आपको फर्क नहीं पड़ता. लेकिन पलक को तो ये परेशान करता होगा? इस पर श्वेता तिवारी बोलती हैं, “मुझे कई बार डर लगता है कि अभी वो मजबूत है, मगर कल को कोई एक कमेंट, कोई एक आर्टिकल, कोई ऐसी चीज़, पता नहीं कब कैसे क्या आपको हिट कर जाए तथा आपका आत्मविश्वास हिला दे. तो मुझे डर लगता है कि कहीं ऐसा न हो कि…अभी तो बच्ची है न, कभी कोई चीज़ गलत सिख दें, लोग कितनी बेरहमी के साथ लिखते हैं…हर सेकेंड लड़के के साथ अफेयर रहता है उसका. मेरी समझ नहीं आता वो भी कब तक बर्दाश्त करेगी. कभी उसको कुछ चुभ ना जाए.”

इस के चलते श्वेता ने कहा कि पलक मुझसे मजाक में बोलती है कि मां आपको पता है मैं इस लड़के को डेट कर रही हूं. इस पर जब श्वेता पूछती हैं किसे और कब तो वो कहती है कि पता नहीं, उन्हीं से (मीडिया रिपोर्ट्स) से पूछना पड़ेगा. श्वेता ने कहा कि ऐसे लोगों से भी नाम जोड़ दिया जाता है, जिससे पलक कभी मिली भी नहीं है. उन्होंने कहा कि पलक ये बातें मजाक में कहती है, लेकिन जब आपको कोई चीज़ परेशान करती है, आप उसे नोटिस करते हैं, तभी आप उस पर बात करते हैं. हो सकता है ये बातें उसे परेशान कर रही हों.

क्या 2 शादी करेगी सना मकबूल? खुद एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट की चमकी किस्मत, मिला सलमान खान के साथ काम करने का मौका

दूसरी शादी में मिले धोखे के बाद अब Ex हसबैंड के पास लौटेगी एक्ट्रेस? खुद कही ये बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -