‘सपने में आकर डराती है…’, प्रेमिका की हत्या कर बोला प्रेमी

‘सपने में आकर डराती है…’, प्रेमिका की हत्या कर बोला प्रेमी
Share:

लखनऊ: यूपी के अयोध्या से एक सनसनीखेज हत्या की घटना सामने आई है, जिसमें एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की निर्मम तरीके से हत्या कर दी। 24 अगस्त से यह लड़की अपने घर से लापता थी, किन्तु उसकी गुमशुदगी की खबर पुलिस को नहीं दी गई थी। बृहस्पतिवार को गोसाईगंज रेलवे स्टेशन परिसर में पुराने खंडहर डाक बंगले में युवती की सड़ी-गली लाश बरामद हुई। लड़की की आयु 21 वर्ष थी तथा वह अंबेडकर नगर की रहने वाली बताई जा रही है।

मृतका की पहचान उसकी मां ने की है। पुलिस ने बताया कि 24 अगस्त से लापता होने के बाद भी उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई गई थी। इस मामले में पुलिस ने दो लड़कों को गिरफ्तार किया है। प्रारंभिक तहकीकात में यह बात सामने आई है कि लड़की की हत्या प्रेम प्रसंग की वजह से की गई है। प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की हत्या करने की बात कबूल कर ली है। मृतका की मां ने पुलिस को खबर दी कि उन्हें एक फोन आया, जिसमें एक युवक ने बताया कि उनकी बेटी की लाश रेलवे स्टेशन के पास पड़ी है। मां ने बताया कि आरोपी ने कहा कि उनकी बेटी उसके सपने में आकर उसे डरा रही है, जिससे उसे अब पछतावा हो रहा है। पुलिस ने इस मामले में दो युवकों को गिरफ्तार किया है, जिनमें से एक आरोपी लड़की का प्रेमी है। उसने पुलिस से पूछताछ में हत्या की बात कबूल की तथा कई हैरान कर देने वाले खुलासे भी किए।

अपराधी प्रेमी ने बताया कि वह एवं उसकी प्रेमिका दोनों एक साथ मुंबई गए थे। बाद में लड़की किसी और लड़के से बात करने लगी, जो आरोपी को पसंद नहीं आया। इस वजह से दोनों के बीच झगड़ा होने लगा। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने ही अपनी प्रेमिका का क़त्ल किया। उसने पहले पत्थर से उसका सिर कुचलकर उसे मार डाला तथा इसके बाद शव पर केमिकल डालकर जलाने का प्रयास किया, जिससे लाश जल्दी गल जाए और हत्या के सबूत मिट जाएं। फिलहाल, इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की तहकीकात कर रही है।

'त्रिपुरा और केरल की मदद के लिए जारी होंगे ₹15-15 करोड़': छत्तीसगढ़ CM का ऐलान

SHO की विदाई पार्टी में डांस कर रहा था हेड कांस्टेबल, अचानक हो गई मौत

आय से अधिक संपत्ति मामले में शिवकुमार को राहत, CBI की FIR रद्द

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -