'वो हमेशा दूसरे की पत्नी रहीं', ऐश्वर्या को लेकर बोला ये साउथ एक्टर

'वो हमेशा दूसरे की पत्नी रहीं', ऐश्वर्या को लेकर बोला ये साउथ एक्टर
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता चियान विक्रम इन दिनों अपनी फिल्म 'तंगलान' को लेकर ख़बरों में हैं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में विक्रम ने ऐश्वर्या राय के साथ अपनी दोस्ती पर बात की। दोनों एक्टर्स की फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन 2' में रोमांटिक केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया गया था।

इंटरव्यू के दौरान विक्रम ने कहा, "अभिषेक मेरे बहुत करीबी दोस्त हैं, इसलिए उनका परिवार भी मेरे दोस्त की भांति हो गया है। बात ये है कि ऐश्वर्या और मेरी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री बहुत अच्छी है। चाहे वो 'रावण' में हो या 'पोन्नियिन सेल्वन' में, दोनों ही फिल्मों में हमारा प्यार अधूरा था। दोनों में वह किसी और की पत्नी रहीं और मैं मर गया।" अभिनेता ने आगे कहा कि वह डायरेक्टर मणि रत्नम से कह रहे हैं कि ऐश्वर्या एवं उन्हें किसी फिल्म में हैप्पी एंडिंग देने का विचार करें, भले ही यह सिर्फ प्रशंसकों के लिए हो। 

उन्होंने कहा, "मैंने मणि सर से कहा कि कृपया एक फिल्म में हमारे साथ काम करें, फैंस के लिए ही सही। मुझे लगता है कि ऐश्वर्या शानदार एक्टर हैं। वह अपने काम के प्रति बहुत कमिटेड हैं और परफेक्शनिस्ट हैं। हम बहुत अच्छे दोस्त हैं, लेकिन अभिषेक मेरे बहुत करीबी दोस्त हैं।" चियान विक्रम की फिल्म 'तंगलान' को दर्शकों का अच्छा प्यार प्राप्त हो रहा है, जबकि ऐश्वर्या राय ने अपने किसी नए प्रोजेक्ट्स की घोषणा नहीं की है।

आखिर कहाँ चूक रही भारत की न्यायपालिका ? अदालतों में लगभग 5 करोड़ केस पेंडिंग

'धर्म बदलकर मुझसे निकाह करो..', नाबालिग पीड़िता ने कर ली ख़ुदकुशी, कलाम मंसूरी गिरफ्तार

'जज साहब, मुसलमानों पर बुलडोज़र चल रहा..', अपराधियों के पक्ष में सुप्रीम कोर्ट पहुंचा जमीयत

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -