सिद्धार्थ शुक्ला संग रिश्ते को लेकर शहनाज ने सालों बाद तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी-बात

सिद्धार्थ शुक्ला संग रिश्ते को लेकर शहनाज ने सालों बाद तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी-बात
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' से लोकप्रिय हुईं शहनाज गिल आज फिल्म इंडस्ट्री में काफी अच्छा कर रही हैं। दुनियाभर में उनके प्रशंसक हैं। शहनाज की जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बहुत पसंद की गई थी। सिद्धार्थ को गए कई साल हो गए हैं, मगर शहनाज ने कभी उनके बारे में बात नहीं की। हाल ही में फराह खान के यूट्यूब चैनल पर शहनाज ने पहली बार अपने एवं सिद्धार्थ के रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी।

शहनाज ने स्वयं को पजेसिव गर्लफ्रेंड बताया तथा कहा कि सिद्धार्थ को लेकर वह काफी इनसिक्योर रहती थीं। सिद्धार्थ के लुक्स पर एक्ट्रेस फिदा थीं। शहनाज ने कहा, "मैं सिद्धार्थ को लेकर बहुत पजेसिव रहती थी, क्योंकि वह बहुत हैंडसम था। आप पजेसिव और इनसिक्योर रहते हैं, यह सोचकर कि कोई उसे टच न करे।" इस इंटरव्यू में शहनाज ने आइडियल पार्टनर के बारे में भी बात की।

उन्होंने बताया कि वह किस तरह का लाइफ पार्टनर चाहती हैं: मैं सच्चाई के साथ रिश्ता निभाने वालों में से हूं। मैं बराबरी में यकीन रखती हूं। मुझे यह अच्छा नहीं लगता कि कोई लड़का मेरे बिल्स भरे। मैं एक ऐसा लड़का अपनी जिंदगी में चाहती हूं जो फाइनेंशियली और प्रोफेशनली बराबर हो। अगर पार्टनर का स्टेटस हाई-फाई है, तो मैं कोशिश करूंगी कि उसके बराबर स्टेटस बना सकूं। मैं सच्चाई के साथ रिश्ता निभाऊंगी और पूरी जिंदगी उसके साथ बिताने के लिए तैयार हूं।

हिना खान के बर्थडे पर परिवार ने मनाया जश्न, इमोशनल हुई अदाकारा

'उसने सबको खरीद लिया है', एक्स पति पर मशहूर अदाकारा ने लगाए आरोप

ये अदाकारा होगी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की नई 'सोनू'

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -