सिद्धार्थ की यादों में खोईं शहनाज, बयां किया अपना दर्द

सिद्धार्थ की यादों में खोईं शहनाज, बयां किया अपना दर्द
Share:

एक्ट्रेस शहनाज गिल और  बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती एक मिसाल बन चुकी है। दोनों की मुलाकात बिग बाॅस 13 के बीच हुई थीं। शो में दोनों की नोक-झोक फैंस को इस कदर भायी कि उन्होंने इस जोड़ी को SidNaaz नाम दे चुके है। शहनाज सिद्धार्थ की गहरी बॉन्डिंग को देखते हुए कई दफा इनके अफेयर की चिंगारी भड़क चुकी है। मगर दोनों ने हमेशा एक दूसरे को अपना बेस्ट फ्रेंड कहा है। दोनों जब भी साथ कहीं आते तो सारी लाइमलाइट भी चुरा लेते है। लोग SidNaaz  को साथ देखना चाहते थे लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला के अकास्मिक देहांत ने ये जोड़ी टूट गई। सिद्धार्थ के जाने से शहनाज बुरी तरह टूट चुकी है। तकरीबन 1 वर्ष तक शहनाज गिल खुद को संभाल नहीं पाई।

अब शहनाज गिल दोबारा अपनी जिंदगी में वापस आ चुके है। भले ही शहनाज आज भी सिद्धार्थ संग बिताए पलों को लेकर खुलकर बात नहीं करती लेकिन उनके सोशल मीडिया पोस्ट हमेशा बता देते हैं कि वह अपने दोस्त या यूं कहे प्यार को कितना मिस कर रही है। हाल ही में शहनाज ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया  इसमें वह बहुत ही प्यारा गाना गुनगुना रही है। शहनाज सिद्धार्थ मल्होत्रा,रकुलप्रीत सिंह की मूवी "अय्यारी" का साॅन्ग लै डूबा गा रही हैं।

गाने के बोल-'ऐसा क्यूं होता है..तेरे जाने के उपरांत लगता है हाथों में रह गए तेरे हाथ...तू शामिल है मेरे..हंसने में रोने में..है क्या कोई कमी मेरे पागल होने में..मेनू इश्क तेरा ले डूबा..मेनू इश्क तेरा ले डूबा..हां इश्क तेरा ले डूबा' सुन हर किसी को  सिद्धार्थ शुक्ला की याद आ रही है। लोगों का कहना है कि शहनाज सिद्धार्थ को याद कर ये साॅन्ग गुनगुना रही है। 

वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो इन दिनों शहनाज अपने बाॅलीवुड डेब्यू को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है। शहनाज सलमान खान की मूवी 'किसी का भाई और किसी की जान' में दिखाई देने वाली है। 'किसी का भाई किसी की जान' में सलमान खान, शहनाज गिल के अलावा पूजा हेगड़े, जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम, पलक तिवारी, राघव जुयाल जैसे स्टार्स हैं।

आखिर किस वजह से प्रभास से नाराज है प्रशांत नील

तमन्ना ने बचाई रणवीर सिंह की जान, जानिए क्या है मामला

YASHODA टीजर: प्रेग्नेंट लेडी की वो कहानी जो दिखाई जाएगी सामंथा की जुवानी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -